फीचर्डराष्ट्रीय

दौड़ती अगरतला एक्सप्रेस में आग, देश में मचा हड़कंप

images135कानपुर से दिल्ली की ओर जा रही अगरतला एक्सप्रेस में आग लग गई है। ये आग हार्ड एक्सल में लगी है। आग लगने के कारण चारों ओर हड़कंप मच गया है।

इससे ट्रेन को करीब आधा घंटा तक अलियापुर के पास रोका गया। इसके बाद ट्रेन की मरम्मत करने के बाद रवाना किया गया। इससे ट्रेन करीब आधा घंटे खड़़ी रही।
हल्द्वानी से दिल्ली की ओर जाने वाली अगरतला एक्सप्रेस गाड़़ी मंगलवार की दोपहर कानपुर से दिल्ली को रवाना हुई थी। अभी वह करीब एक बजे भाऊपुर स्टेशन के समीप पहुंची थी कि रेल गाड़़ी के ब्रेक के बुश रगड़ने से धुआं निकलने लगा। इसे देख भाऊपुर स्टेशन मास्टर ने तत्काल हार्ड एक्सेल होने की जानकारी चालक वीरेंद्र को दी। तब रेलगाड़़ी के चालक वीरेंद्र सिंह ने रेलगाड़़ी को अलियापुर क्रासिंग के पास रोक दिया।
वहीं रेलगाड़़ी से धुआं निकलता देख ट्रेन में आग लगने की अफवाह फैल गई। इससे ट्रेन के अंदर अफरा तफरी मच गई। यात्रियों में हड़कंप मच गया। चालक ने बुश टीक कर रेल को रवाना किया।
इस दौरान ट्रेन अलियापुर क्रासिंग के पास करीब आधा घंटा खड़़ी रही। मैथा स्टेशन मास्टर अमित कुमार ने बताया कि ब्रेक बुश रगड़ने के कारण धुआं उठने के जानकारी होने पर अगरतला एक्सप्रेस को अलियापुर के पास 12 बजकर 45 मिनट पर रोका गया था। उसे ठीक करने के बाद सवा एक बजे ट्रेन को रवाना कर दिया गया था।
 

Related Articles

Back to top button