मनोरंजन

चीन में इस नाम से रिलीज हो रही है आयुष्मान खुराना की अंधाधुन

आयुष्मान खुराना के लिए साल 2018 काफी अच्छा रहा. बीते साल अक्टूबर में उनकी 2 फिल्में रिलीज हुईं और दोनों ने ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया. पहली फिल्म अंधाधुन थी जो 5 अक्टूबर को रिलीज हुई. दूसरी फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हुई थी बधाई हो. महज 32 करोड़ रुपये के बजट से बनी बधाई हो ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 74 करोड़ 59 लाख रुपये की कमाई की और अब मेकर्स इस फिल्म को चीन में ‘पियानो प्लेयर’ नाम से रिलीज करने जा रहे हैं.

श्रीराम राघवन के निर्देशन में बनी अंधाधुन राघवन की पहली फिल्म है जिसे चीन में रिलीज किया जा रहा है. समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में राघवन ने कहा, “मैं बहुत रोमांचित हूं कि अंधाधुन चीन में रिलीज हो रही है. 10 साल पहले मैं चीन गया था और बीजिंग के एक कैफे में नासिर हुसैन की फिल्म को बड़ी स्क्रीन पर चलते देख चकित रह गया था.

“राघवन ने बताया, “गानों को छोड़ कर पूरी फिल्म को चीनी भाषा में डब कर दिया गया था. मुझे बताया गया कि यह उनकी पीढ़ी की सबसे पसंदीदा भारतीय फिल्म है.” फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार की बात करें तो उन्होंने आकाश नाम के एक पियानो प्लेयर का किरदार निभाया है. आकाश यह दिखावा करता है कि वह अंधा है. दिक्कत तब शुरू होती है जब वह एक फिल्म एक्टर का मर्डर होते देख लेता है.

निर्देशक राघवन ने कहा, “मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि चीन की जनता हमारी इस म्यूजिकल थ्रिलर फिल्म को देखने के बाद कैसा रिएक्ट करती है.” आयुष्मान खुराना के वर्क फ्रंट की बात करें तो साल 2019 में वह फिलहाल ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 नामक फिल्म पर काम कर रहे हैं. ड्रीम गर्ल के बारे में खबर है कि आयुष्मान इस फिल्म में रामलीला की सीता का रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button