उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्य

चुनाव 2017 :मेरठ में अमित शाह की पैदल यात्रा का रूट बदला

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ में आज होने वाली अमित शाह की पदयात्रा का रुट अंतिम समय में बदल दिया गया है।

मेरठ। उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने का मिशन लेकर उतरी भारतीय जनता पार्टी अब तूफानी प्रचार अभियान में लगी है। आज पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पैदल यात्रा के साथ जनसभा करेंगे। कल रात में मेरठ में व्यापारी की हत्या के बाद अब उनकी इस पैदल यात्रा का रूट बदल दिया गया है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान 11 फरवरी को होगा।

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए मेरठ में आज होने वाली अमित शाह की पदयात्रा का रुट अंतिम समय में बदल दिया गया है। इस यात्रा के रूट में ही कल लुटेरों ने एक व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी, इसी वजह से रूट में यह बदलाव किया गया है।

मेरठ में शारदा रोड पर ब्रह्मपुरी क्षेत्र भारतीय जनता पार्टी का गढ़ माना जाता है। अब शाह का काफिला घटनास्थल के पास से बिना तामझाम के गुजरेगा और पदयात्रा के समाप्त होने के बाद बीजेपी अध्यक्ष मृतक के परिवार से मिलेंगे।

अमित शाह करेंगे पदयात्रा

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह मेरठ में पदयात्रा कर लोगों से संपर्क करेंगे। इसके साथ ही आज पिलखुवा, धौलाना, हापुड़, खुर्जा और बुलंदशहर में उनकी चुनावी सभाएं होनी हैं। वेस्ट यूपी की जनता बीजेपी के साथ का संदेश देने के लिए अमित शाह ने रणनीति तैयार की है। उनकी पहली तैयारी है कि वह मेरठ में आज पुरानी दिल्ली चुंगी से पदयात्रा करते हुए शारदा रोड, कबाड़ी बाजार, शहर सर्राफा बाजार, कागजी बाजार, लाला का बाजार, घंटाघर तक पदयात्रा करेंगे. यह क्षेत्र मेरठ शहर विधानसभा क्षेत्र का है, लेकिन शाह मेरठ शहर, मेरठ दक्षिण और मेरठ कैंट के प्रत्याशियों के लिए भी वोट मांगेंगे। अमित शाह 3.45 बजे धौलाना में, और 4.55 बजे खुर्जा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

अमित शाह कल मथुरा, हाथरस और फिरोजाबाद में जनसभाएं करेंगे। इसके बाद शाम को चार बजे वह लखनऊ पहुंच जाएंगे। वह पांच की सुबह लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। दिल्ली से अमित शाह शामली रवाना हो जायेंगे। जहां जनसभा को सम्बोधित करेंगे। पांच फरवरी को उनका अमरोहा व नोएडा में जनसभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है।

Related Articles

Back to top button