मनोरंजन

चेंजिंग रूम में घंटों न्यू़ड खड़े रहे सलमान?

एजेन्सी/ changingसलमान खान को गुस्सा जल्दी आता है. वैसे अगर उनकी जगह किसी के साथ भी ऐसा होता तो वो अपना आपा खो देता. हुआ ये की 18 मार्च को दुबई में टाइम्स ऑफ इंडिया फिल्म अवॉर्ड्स का आयोजन किया गया. जिसमें सलमान खान को परफॉर्म करना था. इसमें कई बड़ी बड़ी हस्तियां भी पहुंची थी. जिसमें 2015 में अच्छा काम करने वालों को ईनाम मिले. सलमान भी कई दिन से इस प्रोग्राम के लिए काफी दिनों से मेहनत कर रहे थे. लेकिन जब उनका नंबर आया तो कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने अपना आपा खो दिया. ऐसा उनके साथ क्या हुआ था हम आपको बताते हैं.

हुआ ये कि जब सलमान की प्रस्तुति का नंबर आया तो वो चेजिंग रूम पहुंचे, ताकि प्रफॉर्मेंस के लिए तैयार हो सकें. लेकिन वहां पहुंचते ही उनके साथ जो हुआ वो देखने लायक था.

सलमान खान को चेजिंग रूम में बिना कपड़ो के घंटो खड़ा होना पड़ा लेकिन वे कुछ नहीं कर पाए बस खून का घूंट पीकर रह गए. मामला ही उनके साथ कुछ ऐसा हुआ.

पेशेंस रखिए हम बताते हैं कि आखिर उनके साथ ऐसा हुआ क्या था. उस दिन सलमान के लिए कपड़े आयोजकों ने मंगा के रखे थे. काफी देर तक सलमान के चेजिंग रूम से बाहर नहीं आए तो सबको फिक्र होने लगी. जाकर देखा कि सलमान शर्ट उतारे खड़े हैं. बेहद गुस्से में हैं. उनके हाथ में वो शर्ट है जो उन्हें पहन कर स्टेज पर जाना है.

सलमान से पूछा गया कि आखिर मांजरा क्या है तो पता चला कि उनको कपड़ों की फिटिंग ठीक नहीं आ रही है. अब कुछ देर बाद सलमान का नाम स्टेज से पुकारा जाने वाला है. ऐसे में क्या किया जाए.

अब इतना टाईम भी नहीं था कि सलमान के लिए कपड़े फिर से आ सकें. ऐसे में सलमान को जैसे-तैसे उन्हीं कपड़ों से काम चलाना पड़ा. पड़ताल हुई तो पता चला कि कपड़े तो ठीक आए थे, इसकी वजह कुछ और ही है.

दरअसल आयोजकों के पास सलमान के कपड़ो की कुछ दिन पहले की माप थी. लेकिन आजकल सलमान ने फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए वजन बढ़ाया हुआ है. ऐसे में पुराने नाप के कपड़े साहब को आए नहीं.बस फिर क्या था सलमान का मूड खराब हो गया. लेकिन फिर बाद में वे भी इस बात सोचकर हंसने लगे.

Related Articles

Back to top button