स्पोर्ट्स

चोट लगने के कारण IPL के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं इशांत शर्मा

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा की चोट ने एक बार फिर से जहां उनके लिए परेशानी बढ़ा दी है वहीं इसने बीसीसीआई और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के फिजियो पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में पांच विकेट लेने के बाद इशांत की चोट उभरकर आ गई और उन्हें दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा। इतना ही नहीं अब स्टार तेज गेंदबाज को आईपीएल के शुरुआती कुछ हफ़्तों से भी दूर होना पड़ेगा। रणजी ट्रॉफी के दौरान चोटिल हुए इशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में फिजियो की देखरेख में अपनी चोट पर काम किया और फिर ठीक होकर पहले टेस्ट से 72 घंटे पहले न्यूजीलैंड पहुंचे और फिर मात्र चार घंटे की नींद के बाद 23 ओवर की गेंदबाजी भी की।

अब इस पूरे मामले को लेकर बीसीसीआई में ही सवाल उठने लगे हैं कि अगर इशांत पूरी तरह से ठीक नहीं हुए थे तो उन्हें फिर से खेलने के लिए फिट कैसे और क्यों घोषित किया गया है।

अब इन सभी चीजों के बाद जहां एक बार फिर से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी पर सवाल उठने लगे हैं वहीं फिजियो आशीष कौशिक भी कटघरे में आ गए हैं। फिलहाल इशांत की चोट पर सभी की नजर है और अब उनकी गैरमौजूदगी से टीमों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button