मनोरंजन

चोपड़ा परिवार के खून में है गाना: परिणीति

एजेन्सी/  phpThumb_generated_thumbnail (1)एक उम्दा अभिनेत्री के तौर पर बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में फिल्म ‘मेरी प्यारी बिन्दु’ में आवाज दी है। परिणीति के प्रशंसक उनके इस टैलेंट के बारे में जानकर आश्चर्यचकित रह गए हैं। अपने गायन के बारे में परिणीति का कहना है कि उनका परिवार हमेशा से ही ये जानता था कि वह अच्छा गा सकती हैं।

एक कार्यक्रम के दौरान परिणीति से पूछा गया कि प्रियंका ने उनके गाने के बारे में क्या कहा? इस पर परिणीति ने कहा कि मेरी आवाज में गाना सुनकर परिवार में किसी को भी हैरानी नहीं हुई। सभी को पता है कि हम सभी अच्छा गा सकते हैं। मुझे ये लगता है कि गाना हमारे खून में है।

उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मुझे लगता है कि चोपड़ा परिवार के खून में ही गाना है। परिवार के सभी लोग खुश थे कि मुझे पेशेवर तरीके से ऐसा करने का मौका मिल रहा है।

परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा पहले ही गायन में हाथ आजमा चुकी हैं। फिल्म दिल धड़कने दो में उन्होंने गाना गाया था। साथ ही प्रियंका चोपड़ा का एक एलबम भी आ चुका है, जिसमें उनके गायन की काफी प्रशंसा भी हुई थी। अब परिणीति के गायन से उनके परिवार के सदस्य बेहद खुश हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में परिणीति के साथ अभिनेता आयुष्मान खुराना नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button