अपराधराष्ट्रीय

चोरों ने एक रात में 3 एटीएम से उड़ाए 15 लाख रुपये

दादरी शहर में चोरों ने एक रात में 3 एटीएम से 15 लाख रुपये उड़ा दिए। एक एटीएम को चोरी के बाद आग के हवाले कर दिया।

पलवल : दादरी शहर में चोरों ने एक ही रात में तीन एटीएम मशीनों को निशाना बनाया। चोरों ने सोमवार रात शहर में अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो एटीएम मशीनों से करीब 15 लाख रुपये की नकदी उड़ा ले गए और एक एटीएम में आग लगा दी। दो एटीएम तो सिटी पुलिस थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर हैं। वहीं पुलिस की कई टीमें जांच में जुट गई हैं। दो वारदातों के दौरान सीसीटीवी फुटेज सामने आई हैं, जिनमें स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी स्मिति चौधरी, डीएसपी रमेश कुमार और सिटी एसएचओ दलबीर सिंह मौके पर पहुंचे। दलबीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

मिली जानकारी के मुताबिक सिटी थाना के पास कोर्ट रोड पर स्थित यूको बैंक के एटीएम से चोरों ने रात लगभग 2:38 बजे सेंधमारी की। उन्होंने पहले मशीन से साढ़े 6 लाख रुपये निकाले, इसके बाद इसे आग के हवाले कर दिया। सीसीटीवी फुटेज में एक स्कॉर्पियो गाड़ी नजर आ रही है। यूको बैंक के मैनेजर नागेंद्र शहरावत का कहना है कि उन्होंने हेड ऑफिस को इसकी सूचना दे दी है। टीम आकर जांच करेगी। दूसरी घटना झज्जर रोड पर स्थित यूनाइटेड बैंक के एटीएम में हुई। यहां बदमाश मशीन से 8.53 लाख रुपये लेकर फरार हो गए। तीसरी वारदात रोज गार्डन के पास स्थित पंजाब नैशनल बैंक के एटीएम में हुई। यहां आरोपियों ने पट्टा लगाकर एटीएम को उखाड़ने की कोशिश की। हालांकि वे इसे यहीं छोड़कर फरार हो गए।

सिटी एसएचओ दलबीर सिंह ने बताया कि चोरों द्वारा एक ही रात में तीन एटीएम मशीनों को निशाना बनाने के बाद पुलिस द्वारा सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। जांच के दौरान दो वारदातों के दौरान की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज पुलिस को हाथ लगी हैं, जिनमें स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार होकर आए बदमाश दिखाई दे रहे हैं। करीब तीन माह पूर्व भी सिटी पुलिस थाने से महज कुछ मीटर दूरी पर स्थित रोहतक चौक के समीप स्थित एटीएम मशीन को बेखौफ बदमाश उखाड़ ले गए थे। उस समय एटीएम मशीन में करीब 32 लाख रुपये की नकदी थी। पिकअप गाड़ी से एटीएम मशीन उखाड़ने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई थी। बावजूद इसके बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया था।

Related Articles

Back to top button