उत्तर प्रदेशस्पोर्ट्स

चौथा टेस्ट नही खेल पाने से नाराज है ये बड़ा खिलाडी

thequint%2F2016-01%2Fc7841a3c-9e8a-474f-a5d9-2f22caed3b38%2FVirat-Picture भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली को बारिश और आउटफील्ड गीली होने के कारण चौथे टेस्ट मैच में खेलने का मौका नहीं मिलने पर बेहद अफ़सोस है. इसी वजह से टीम इंडिया को नंबर एक का स्थान गंवाना पड़ा, लेकिन उन्होंने कहा कि घरेलू सीजन समाप्त होने के बाद ही उनकी टीम का बेहतर आकलन किया जा सकता है.

बता दे कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले जाना वाला चौथा और आखिरी टेस्ट मैच बारिश कि वजह से रद्द हो गया. इस मैच में सिर्फ पहले दिन महज 22 ओवर ही खेले जा सके जबकि बाद के चार दिनों में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी थी. भारत ने चार मैचों की सीरीज 2-0 से जीती लेकिन चौथा टेस्ट मैच ड्रा होने से भारत ने ICC टेस्ट रैकिंग में नंबर वन स्थान गंवा दिया.

कोहली ने कहा, ‘‘मैच के लिये आना और फिर यह देखना कि खेल नहीं होगा, बहुत निराशाजनक रहा. हम मैदान में कुछ खास करना चाहते थे. जहां तक रैकिंग की बात है तो जब हम नंबर एक बने थे तो मैंने कहा था कि यह अल्प अवधि का प्रोत्साहन है. अन्य टीमों ने हमारी तुलना में 10-15 टेस्ट मैच अधिक खेल हैं, इसलिए इसमें अदला बदली होती रहेगी. हम घरेलू सीजन समाप्त होने के बाद ही अपना बेहतर आकलन कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button