अपराध

छोटी बहन व उसके प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति के साथ किया खौफनाक काम

मोहाली। परिवार वालों की मर्जी के बिना महिला ने प्रेम विवाह तो कर लिया, लेकिन कुछ ही समय के बाद उसकी पति से अनबन रहने लगी। आखिरकार उसने बड़े शातिराना तरीके से पति को रास्ते से हटाने की योजना बना दी। महिला ने अपनी छोटी बहन व उसके प्रेमी के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटा दिया और फिर किसी और शहर में भागने की योजना बनाई, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया।छोटी बहन व उसके प्रेमी संग मिलकर महिला ने पति के साथ किया खौफनाक काम

गांव हुसैनपुरा में 2 जनवरी की रात को 29 वर्षीय युवक अब्दुल मोहम्मद कयूब खान का कत्ल हो गया था। पुलिस ने मामले को सुलझाने का दावा किया है। एसपी (डी) हरबीर सिंह अटवाल ने बताया कि जांच के दौरान सामने आया कि कयूब खान की पत्नी सुबाना ने ही अपनी बहन शबनम अंसारी ऊर्फ पलक व उसके प्रेमी मोहम्मद गुलजार के साथ मिलकर पति का कत्ल करवाया था। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली थी कि उक्त तीनों आरोपी यहां से फरार होने की ताक में हैं, जिसके बाद टीमों ने जंडपुर-मनाणा रोड पर नाका लगाकर उनको काबू कर लिया।

परिवार वालों की मर्जी के बिना की थी शादी

प्राथमिक जांच के दौरान सुबाना ने बताया कि वर्ष 2005 में उसकी शादी अब्दुल बयूब खान निवासी काजी सहाय, चांदपुर, जिला बिजनौर (यूपी) के साथ घरवालों की मर्जी के बिना हुई थी। उसके तीन लड़के व एक लड़की भी है। शादी के बाद काफी समय दिल्ली में गुजारने के बाद वह खरड़ में आकर रहने लग गई। उसका पति नशा करके उसको व बच्चों को पीटता था, जिस कारण वह हमेशा परेशान रहती थी। इसके लिए उसने अपनी बहन के साथ मिलकर पति को मारने की योजना बनाई।

बहन के प्रेमी ने दी नींद की गोलियां

उसने बताया कि उसकी बहन शबनम के प्रेमी मोहम्मद गुलजार ने नींद की गोलियां लाकर दी, जो कि उसने शराब में मिलाकर अपने पति को दे दी थी। इसके बाद वह बच्चों सहित कार में सवार होकर चंडीगढ़ चले गए। नशे में होने के कारण उसके पति ने कार चंडीगढ़ में फुटपाथ पर चढ़ा दी। उनको जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद वह वापस घर आ गए। फिर उसकी बहन ने प्रेमी को बुलाया और वे दोनों उसके पति को हुसैनपुर ले गए और उसको मौत के घाट उतार दिया।

आरोपियों की निशानदेही पर चाकू व खून से सने कपड़े बरामद

पुलिस द्वारा आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया। चाकू व खून से लथपथ कपड़े आदि बरामद कर लिए हैं। पुलिस द्वारा तीनों आरोपियों के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों को हिरासत में रखा गया है।

Related Articles

Back to top button