मनोरंजन

‘जग्गा जासूस’ में रणबीर संग काम करना मुश्किल है कैटरीना कैफ

ranbir-katrina-kaif-56139375f2cb2_lबी-टाउन एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ भले ही पर्दे पर और असल जीवन में दोनों ही एक साथ बड़े अच्छे लगते हों लेकिन कैटरीना को रणबीर के साथ काम करना मुश्किल लगता है क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी इंसान जो आपको बहुत अच्छे से जानता है उसके सामने अभिनय करना असहज होता है।

कैटरीना रणबीर के साथ अनुराग बासु की आगामी फिल्म ‘जग्गा जासूस’ में काम रह रही हैं। दोनों इससे पहले ‘अजब प्रेम की गजब कहानी’ और ‘राजनीति’ जैसी हिट फिल्में दें चुके हैं।

रणबीर के साथ काम करने के बारे में सवाल पूछे जाने परकैटरीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि आप जिन लोगों को बहुत अच्छे से जानते हैं, उनके साथ काम करना मुश्किल होता है। मेरा मानना है कि अनजान लोगों के सामने अभिनय करना आसान है।

कैटरीना पहली बार अनुराग बासु के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे दादा के साथ काम करने का मौका मिला। उनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। उनके काम करने का तरीका थोड़ा थकाऊ और मुश्किल होता है।

क्योंकि वह अपनी खुद की रफ्तार से काम करते हैं।’ फिल्म एक कॉमेडी-ड्रॉमा है और एक जासूस की कहानी है जो अपने लापता पिता की तलाश कर रहा है।फिल्म अगले साल जून में रिलीज होगी। फिलहाल, इन दिनों कैटरीना और रणबीर लंदन में हैं। दोनों ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं।

 

Related Articles

Back to top button