मनोरंजन

जब ‘बिग बॉस’ में सलमान और शाहरुख ने उड़ाया मीडिया का मजाक…

shah-rukh-khan-salman_640x480_41450348619मुंबई: सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती हो या झगड़े, ये सब मीडिया की सुर्खियां होती हैं। मीडिया ने जो कुछ भी दिखाया या लिखा उस पर सलमान और शाहरुख ने ‘बिग बॉस’ में मजाक उड़ाया। इतना ही नहीं, मजाक में ही सही, शाहरुख और सलमान दोनों ने मीडिया को गलत और जिम्मेदार ठहराया।

जब से ‘बिग बॉस’ में शाहरुख फिल्म ‘दिलवाले’ का प्रमोशन करने जाने वाले थे तब से दोनों के फोटो और टीवी चैनल पर प्रोमो चलाए जा रहे थे, जिसमें कभी दोस्ती के गाने चलाए जा रहे थे तो कभी उनकी फिल्म ‘करण अर्जुन’ के डॉयलॉग दिखाए जा रहे थे।

जब शो पर शाहरुख और सलमान आए तो कुछ गेम खेले गए जिसमें मीडिया का मजाक उड़ाना भी शामिल था। शाहरुख और सलमान ने मजाक उड़ाते हुए कहा कि मीडिया ने वो कुछ दिखाया और लिखा जो कभी हुआ ही नहीं। एक दृश्य में दिखाया की किस तरह मीडिया ने बताया कि शाहरुख और सलमान एक दूसरे का गिरेबान पकड़ कर मारपीट कर रहे हैं, जबकि वो दोनों एक दूसरे की शर्ट साफ़ कर रहे थे क्योंकि उसमें लिपिस्टिक के रंग लगे हुए थे।

तो क्या शाहरुख और सलमान के बीच कभी झगडे नहीं हुए थे या फिर इनके झगड़े के लिए मीडिया जिम्मेदार थी? बात कुछ समझ नहीं आई क्योंकि ये अपनी लड़ाइयों का जिम्मेदार भी ये मीडिया को क्यों मानते हैं, खुद को क्यों नहीं?

Related Articles

Back to top button