मनोरंजन

जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं वरुण धवन? गर्लफ्रेंड ने शुरू की तैयार‍ियां

Varun Dhawan wedding soon साल 2018 बॉलीवुड में शाद‍ियों के नाम रहा. दीप‍िका पादुकोण से लेकर प्र‍ियंका चोपड़ा तक कई बड़े स्टार्स ने अपने जीवन साथी के साथ सात फेरे लिए. 2019 में एक्टर वरुण धवन की शादी को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक वरुण धवन गर्लफ्रेंड नताश दलाल संग जल्द सात फेरे ले सकते हैं.

जल्द ही दूल्हा बनने जा रहे हैं वरुण धवन? गर्लफ्रेंड ने शुरू की तैयार‍ियांवरुण धवन और नताशा दलाल अक्सर कई मौकों पर साथ नजर आते हैं. लेकिन नताशा मीड‍िया से दूरी बनाकर रखना ही पसंद करती हैं. कई इंटरव्यू में वरुण धवन ने नताशा संग अपने र‍िश्ते को कुबूल करते हुए कहा कि वो नताशा से शादी करना चाहते हैं. हालांकि वरुण ने शादी की तारीख पर कभी खुलासा नहीं किया. र‍िर्पोट्स के मुताब‍िक नताशा दलाल ने शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं.

नताशा चाहती हैं कि शादी से जुड़ी हर चीज को वो खुद करीब से देखें. ऐसे में नताशा ने शादी के कपड़ों से लेकर ज्वैलरी की शॉप‍िंग करना शुरू कर द‍िया है. वरुण धवन की शादी कहां होगी इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन यह वेड‍िंग पर्सनल होगी, इसमें बॉलीवुड के और धवन पर‍िवार के करीब‍ियों को ही बुलाया जाएगा.

अपने समय में वरुण धवन बॉलीवुड के ऐसे हीरो हैं जो अब तक सबसे ज्यादा ह‍िट फिल्में दे चुके हैं. बीते साल उनकी फिल्म सुई-धागा ने बॉक्स ऑफ‍िस पर अच्छी कमाई की थी. इन द‍िनों वरुण फिल्म एबीसीडी 3 की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. इसमें वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

Related Articles

Back to top button