मनोरंजन

एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में वापसी करेंगी काजोल की बहन

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट अभिनेत्री तनिषा मुखर्जी काफी लंबे समय के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वह फिल्म ‘कोड नेम अब्दुल’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती हुई नजर आने वाली हैं और ईश्वर गुंटुरु द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी रॉ को दिए गए एक गुप्त मिशन के चारों ओर घूमती है. आप सभी को बता दें कि तनिषा के साथ फिल्म में नवोदित अभिनेता अक्कु कुल्हारी भी है और अपने किरदार के बारे में हाल ही में तनिषा मुखर्जी ने बात करते हुए कहा, ‘यह पहली बार है जब मैं एक्शन थ्रिलर स्पेस में कुछ कर रही हूं. मैं इस परियोजना के लिए बहुत उत्साहित हूं. मैंने इस फिल्म के माध्यम से खुद का एक अलग हिस्सा खोज निकाला है.”

आपको बता दें कि इससे पहले तनिषा ‘नील एन निक्की’ और ‘टैंगो चार्ली’ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तनिषा मुखर्जी अपने अबतक के करियर में 11 फ्लॉप फिल्में दे चुकी हैं लेकिन वह हिट नहीं हो पाईं. वहीं हाल ही में तनिषा ने कहा कि ”अब बॉलीवुड में अच्छी फिल्में बनना बंद हो गयी है.” आप सभी को बता दें कि तनिषा ने बड़े पर्दे की जगह वेब और डिजिटल की दुनिया को ज्यादा प्रोडेक्टिव बताया था और तब, तनीषा मुखर्जी का दावा किया था कि हिंदी फिल्म उद्योग में अच्छी फिल्में नहीं बन रहीं और यही वजह है कि उन्होंने अपने खुद के प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत की है.

इसी के साथ जब एक पत्रकार ने तनिषा मुखर्जी से पूछा था कि ”क्या हिंदी फिल्मों में वापसी करने की उनकी योजना है?” तो तनीषा ने पत्रकार से पलट कर पूछा कि ”क्या आपको लगता है कि अच्छी फिल्में बन रही हैं? यदि मुझे अच्छी फिल्म का प्रस्ताव मिलता है तो मैं जरूर करूंगी.”

Related Articles

Back to top button