मनोरंजन

इस एक्ट्रेस की लिपस्टिक का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- चुड़ैल लग रही हो

अपने बोल्ड अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहने वाली मशहूर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. निया ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके लिपस्टिक का पर्पल करल लोगों को पसंद नहीं आया है. इन दिनों निया वेब सीरीज ट्विस्टेड-2 में बिजी हैं.इस एक्ट्रेस की लिपस्टिक का ट्रोलर्स ने उड़ाया मजाक, कहा- चुड़ैल लग रही हो

ये तस्वीर वहीं से निया ने सेट से ही शेयर की है. ट्रांसपेरेंट ब्लैक ड्रेस में बैठी निया शर्मा काफी हॉट नज़र आ रही हैं. निया का ये अंदाज जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोगों ने इसकी आलोचना की है. एक ने लिखा- छी, कितना गंदा लिपस्टिक कलर है. एक यूजर ने लिखा- कितनी गंदी लग रही हो. उल्टी करने का दिल कर रहा है तुम्हें देखकर. एक ट्रोलर ने निया को चुडै़ल कहा. तो एक ने लिखा- क्या आप भारत की सनी लियोनी बनने जा रही हैं? बता दें, निया शर्मा को पिछले साल एशिया की सेक्‍सी महिलाओं की सूची में दूसरा स्‍थान मिला था.

बता दें, निया शर्मा वेब सीरीज और कई टीवी शो करने के बाद बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. खबर है कि निया विक्रम भट्ट की मूवी से सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री मारेंगी. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं वे अक्सर ही अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करतीं रहतीं हैं.

Related Articles

Back to top button