उत्तर प्रदेशमनोरंजनराज्य

जानिए यूपी में शूटिंग करने से क्यों डर गए सलमान

salman-sultan5_1461247452मुजफ्फरनगर। सलमान खान इनदिनों यूपी के मुजफ्परनगर में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। आज फिल्म की शूटिंग का दूसरा दिन है। हाल ही में सलमान खान की एक फोटो सामने आई है जिसमें वो स्वेटर पहनकर नीले रंग का स्कूटर चला रहे हैं। वैसे 45 ड्रिग्री के तापमान में स्वेटर पहनकर शूट करना सलमान के लिए आसान नहीं है। तभी तो भाई ने इस काम के लिए बॉडी डबल का इंस्तेमाल किया।

अब इतनी तपती धूप में स्वेटर पहनकर शूट करना आसान काम तो है नहीं। इसलिए इस शॉट के लिए भाई ने अपने बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है।  इस शॉट में छह टेक हुए। सलमान को छह बार पुल के इधर से उधर स्कूटर पर आना पड़ा।  यह शाट ड्रोन से फिल्माया गया।

सुल्तान फिल्म में सलमान एक पहलवान का रोल प्ले कर रहे हैं। मुजफ्फरनगर में कल दोपहर शुक्रताल गंगा तट पर बने कुश्ती के अखाड़े में पूरी सुरक्षा बंदोबस्त के साथ सुल्तान की शूटिंग शुरू हुई। यहां बने अखाड़े में कुश्ती के लिए स्थानीय पहलवानों को आमंत्रित किया गया था। उन्हें आशा थी कि यहां सलमान की उनसे कुश्ती होगी, लेकिन वहां उनके बीच ही कुश्ती के सीन फिल्माए गए। अखाड़े के पास ही बने ढाबे के सेट पर भी सलमान के शॉट नहीं हुए। अखाड़े में कुश्ती भी स्थानीय पहलवानों ने ही लड़ी। सलमान स्कूटर चला मुजफ्फरनगर से निकल गए।

साधुओं का किया अभिवादन  

दोपहर करीब दो बजे सलमान खान पुल पर पहुंचे। दूसरी ओर जाकर स्कूटर पर बैठे। वहां से स्कूटर लेकर चले। उन्होंने साधुओं की ओर सलाम के अंदाज में हाथ उठाया। साधुओं ने दोनों हाथ आशीर्वाद के तौर पर उठाए। फिर सलमान ने कुछ बच्चों को स्कूटर पर बैठाया। इस सीन के होने के बाद पुरानी जगह से उन्होंने अकेले ही वह स्कूटर स्टार्ट किया और कुछ दूर खड़े जूस के ठेले पर जाकर जूस पिया। इसके बाद शूङ्क्षटग समाप्त हो गई। सलमान ने शूटिंग के दौरान पहली बार प्रशंसकों की ओर हाथ उठाया और फार्म हाउस की ओर रवाना हो गये।

Related Articles

Back to top button