दिल्लीराज्य

जान‌िए क्यों हाईवे पर आग बबूला हुए कांवड़िए, दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

गुस्साए शिवभक्तों ने मंगलवार रात एनएच-58 पर कार चला रहे सब इंस्पेक्टर की जमकर पिटाई की। दरोगा ने खुद को बचाने का प्रयास करते हुए दौड़ लगाई तो कांवड़ियों ने उन्हें घेरकर लात-घूंसे बरसा दिए। सूचना मिलते ही भारी फोर्स मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को शांत कराया। पुलिस ने मामले को मेरठ का बताते हुए मोदीनगर में इस तरह की घटना से ही इंकार किया है।

ये भी पढ़ें: वजन घटाने का ये तरीका जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

जान‌िए क्यों हाईवे पर आग बबूला हुए कांवड़िए, दरोगा को दौड़ा-दौड़ा कर पीटामंगलवार देर रात हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे कांवड़ियों का एक जत्था मोदी स्टील के पास शिवम अस्पताल के सामने डिवाडर पर कुर्सी लगाकर बैठा था। इस बीच मेरठ की ओर से गाजियाबाद जा रहे सब इंस्पेक्टर की कार डिवाइडर पर बैठे एक कांवड़िए की कुर्सी से जा टकराई। कांवड़िया कुर्सी से गिर गया। इसके बाद उसके साथी कांवड़ियों ने दरोगा को गाड़ी से बाहर निकालकर घेर लिया और मारपीट शुरू कर दी। लात-घूंसे पड़ते देखकर दरोगा ने शोर मचाते हुए दौड़ लगा दी। पास ही खड़े कुछ लोगों ने मोबाइल से घटना का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया। कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी तो भारी फोर्स मौके पर पहुंची और कांवड़ियों को शांत कराया।

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

इसके बाद कांवड़ियां वहां से रवाना हो गए। बुधवार सुबह वीडियो वायरल हुआ तो अधिकारियों ने घटना के मोदीनगर में होने से ही इंकार कर दिया। एसएसपी एचएन सिंह ने बताया कि जनपद में तैनात किसी भी एसआई ने मामले की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है। घटना मेरठ की बताई जा रही है। हालांकि सूत्रों की मानें तो पीड़ित दरोगा मोदीनगर थाने में ही तैनात है। पुलिस ने कांवड़ यात्रा के दौरान हुए बवाल को आला अधिकारियों की नजर से बचाने के लिए घटना से इंकार कर दिया।

 

Related Articles

Back to top button