स्पोर्ट्स

जान‌िए, धमाकेदार पारी खेलने वाले युवराज मैच के मंच पर क्या बोले?

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में 150 रन की सर्वोच्च पारी खेलने वाले युवराज स‌िंह से जब मैच के बाद सवाल पूछे गए तो उन्होंने बेहतरीन जवाब दिए।
yuvraj_1484846634
मैं और धोनी अच्छी साझेदारी की कोशिश कर रहे थे और हम इसमें सफल रहे। मैं ज्यादा खतरा मोल नहीं लेना चाहता था इसलिए मैंने ग्राउंड शॉट ज्यादा खेले। युवराज ने कहा कि घरेलू सत्र में मैंने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया था। मैंने संजय बांगर से कहा था कि अगर मैं गेंद को हिट करता हूं तो मैं बड़ा स्कोर बना सकता हूं। 

जानता था कि धोनी भी खुलकर खेलेंगे

युवराज स‌िंह ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि धोनी भारत के लिए काफी समझदार कप्तान रह चुके हैं, लेकिन अब जब वह कप्तान नहीं हैं तो वह खुलकर बल्लेबाजी करेंगे।
मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद
फेसबुक पर अपलोड वीडियो में युवराज ने धोनी से कहा था, ‘‘आप सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक हैं। आपके नेतृत्व में खेलना, तीन बड़ी चैम्पियनशिप जीतना, विश्व कप और आपके नेतृत्व में दुनिया की नंबर एक टेस्ट टीम बनना शानदार रहा।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मुझे मौका देने के लिए धन्यवाद।’’

युवराज ने बनाया सर्वश्रेष्ठ स्कोर

गौरतलब है कि युवराज का यह 14 वां और इंग्लैंड के खिलाफ चौथा वनडे शतक था। उन्होंने 127 गेंदों में 150 रन की अपनी सर्वोच्च पारी में 21 चौके और तीन छक्के लगाए। युवराज का इससे पहले सर्वश्रेष्ठ स्कोर 139 रन था जो उन्होंने जनवरी 2004 में सिडनी में आस्ट्रेलिया के खिलाफ बनाया था।  
 
 

Related Articles

Back to top button