मनोरंजन

जिया खान सुसाईड केस: सूरज और आदित्य पंचोली बन सकते हैं आरोपी!

jiya-sooraj-562cc1b1b8b79_lदस्तक टाइम्स/एजेंसी: जुलाई 2014 में बॉम्बे हाईकोर्ट ने जिया खान मर्डर केस CBI को ट्रांसफर कर दिया था और अब एक साल बाद CBI ने इस मामले की एक नई रिपोर्ट तैयार कर ली है।

खबरों की माने तो CBI जल्द ही एक नई चार्ज शीट दायर करने जा रही है। जिसमें सूरज और आदित्य पंचोली पर जिया को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में मामला दर्ज किया जाएगा।

एक लीडिंग न्यूजपेपर में छपी खबर के मुताबिक, सीबीआई अधिकारियों का कहना है- सूरज और आदित्य पर चार्ज लगाने के लिए हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं।

जिसमें दोनों के लव लेटर्स, फेसबुक चैट और मोबाइल फोन के डाटा भी शामिल है। CBI ने जिया की बिल्डिंग के गार्ड के अलावा उस बावर्ची से भी पूछताछ की है, जो पंचोली फैमिली के साथ उस वक्त मौजूद था, जब वो जिया के सुसाइड के बाद उसके घर गए थे।

इनके अलावा फिल्म और फैशन इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही एक ज्वैलरी डिजाइनर से भी पूछताछ की गई है। जो जिया और सूरज के अफेयर का गवाह था। बता दें कि 10 जून 2013 को मुंबई पुलिस ने जिया के लिखे लेटर के आधार पर सूरज को सुसाइड के लिए उकसाने के इल्जाम में अरेस्ट किया था।

बाद में 1 जुलाई 2013 को बॉम्बे हाईकोर्ट ने ये कहते हुए सूरज को जमानत दे दी कि मरने वाले के घर पर पाए गए लेटर को तब तक सुसाइड नोट नहीं कहा जा सकता, जब तक उसमें किसी शख्स का नाम और लेटर की सही तारीख न लिखी हो।

 

Related Articles

Back to top button