मनोरंजन

जिया सुसाइट केस: पढ़ें सूरज के मैसेज, जिसमें लिखी थी उन्होंने भद्दी गालियां !

jiah-khan-566d0e40e7f40_lबॉलीवुड के दंबग खान हाल ही में अपने बरसो पुराने केस से बरी हुए है पर अब सलमान के बाद एक और बॉलीवुड एक्टर जिन पर कोर्ट की तलवार लटकती नजर आ रही है।जिन्होंने हाल ही में सलमान की फिल्म हीरो से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा है। दरअसल हम बात कर रहे हैं सूरज पंचोली जिन पर जिया खान मर्डर केस चल रहा है।

जिसमें ताजा खुलासा हुआ है कि सूरज ने जिया पर जासूसी कराने का आरोप लगाया जिसके चलते उनके बीच बहस हुईं और जिया ने सुसाइट कर लिया।

क्या है पूरा मामला

3 जून 2013 की तारीख थी। सूरज पंचोली ने जिया खान के घर एक गुलदस्ता भेजा। उसने बताया कि उसे दो फिल्म के ऑफर मिले हैं। ये सुनकर जिया खान बहुत खुश हुई उसने फौरन ही सूरज को फोन किया। सूरज ने उसे बताया कि वो एक ज्वैलरी डिजाइनर के साथ मीटिंग में बिजी है। सूरज की बात की सच्चाई परखने के लिए जिया ने फौरन ही उस ज्वैलरी डिजाइनर को फोन कर दिया। ज्वैलरी डिजाइनर ने बताया कि सूरज से तो उसकी मुलाकात हुई ही नहीं।

इसके बाद गुस्से से लाल जिया सूरज से मिलने उसके घर पहुंच गई। उसने घर के बाहर पहुंचकर सूरज को फोन लगाया तो सूरज का फोन बंद था। इसके बाद उसने सूरज के नौकर के मोबाइल पर फोन किया। उसके नौकर ने कहा कि सूरज अपने पिता के साथ मीटिंग में बिजी है।

नौकर ने सूरज को बताया कि जिया घर के बाहर खड़ी है। इस पर सूरज ने नौकर से कहा कि जिया को अंदर बुलाओ। लेकिन तब तक जिया वहां से जा चुकी थी। रात के 10 बजकर 48 मिनट पर जिया अपने घर लौट आई। 10 बजकर 54 मिनट पर सूरज ने जिया को फोन किया। दोनों के बीच जो बात हुई वो सिर्फ झगड़ा था। इसके बाद 10 बजकर 56 मिनट से लेकर 11 बजकर 21 मिनट के बीच सूरज ने जिया को दस मैसेज भेजे।sooraj-pancholi-text-msg-566d0e24eee77_l

सूरज ने गालियों से भरे जिया को दस मैसेज किए

रात के 10 बजकर 48 मिनट पर जिया अपने घर लौट आई। 10 बजकर 54 मिनट पर सूरज ने जिया को फोन किया। दोनों के बीच जो बात हुई वो सिर्फ झगड़ा था। इसके बाद 10 बजकर 56 मिनट से लेकर 11 बजकर 21 मिनट के बीच सूरज ने जिया को दस मैसेज भेजे।

10.56 पर सूरज- फोन करो अगर तुम बात करना चाहती हो तो।

10.56 पर जिया- जाने दो

10.57 पर सूरज- तुमने मेरी जिंदगी को जेल बना दिया है (गालियां…)। तुम मेरी जासूसी करती हो। ऐसे कैसे हम एक साथ रह सकते हैं। मैंने हमेशा तुम पर आंख बंद करके भरोसा किया। प्लीज मुझे अकेला छोड़ दो।

10.58 पर जिया- मैं बहुत नाराज हूं..।

11.03 पर सूरज- तुम्हें लगता है कि मैं तुमसे जलता हूं…(गालियां) तुम मेरी जासूसी कैसे कर सकती हो।

11.08 पर सूरज- अर्जेंट है जल्दी से जल्दी फोन करो।

11.21 पर सूरज- मुझे अभी फोन करो।

11.21 पर सूरज- मैं तुमसे अभी बात करना चाहता हूं।

सूरज ने जो आखिरी मैसेज जिया को भेजा था उस वक्त घड़ी में 11 बजकर 21 मिनट हुए थे। सूरज मैसेज पर मैसेज करता रहा, लेकिन जिया ने कोई जवाब नहीं दिया। रात को करीब 11 बजकर 20 मिनट पर जिया की मां राबिया घर पहुंची तो उनकी चीख निकल गई। जिया की लाश पंखे से लटक रही थी।

सीबीआई के मुताबिक

जिया सूरज का बहुत ध्यान रखती थी। बता दें जिया की खुदकुशी मामले में सीबीआई ने सूरज पंचोली पर खुदखुशी के लिये मजबूर करने का आरोप लगाया है। इस मामले में अगली सुनवाई 18 जनवरी को होगी।jiah-khan-suicide-note-566d0e751d671_l

जिया की मां ने सीबीआई  दिए हैं सुराग

जिया की मां राबिया खान ने शुक्रवार को कहा कि उन्होंने मामले की जांच कर रहे सीबीआई अफसर को एक नया और बेहद अहम सुराग दिया है। राबिया के मुताबिक, कुछ दिनों पहले एक अनजान शख्स ने मुझे फोन किया। उस वक्त मैं ब्रिटेन में थी। इस शख्स ने मुझसे कहा कि उसके पास जिया की मौत के दिन का एक अहम वीडियो है।राबिया के मुताबिक उन्होंने सीबीआई अफसर को उस शख्स का मोबाइल नंबर और मैसेज फॉरवर्ड कर दिया है। अफसर ने इस शख्स से सम्पर्क भी किया है।

 

Related Articles

Back to top button