राज्य

जिस अस्पताल का उद्घाटन मोदी ने किया था, उसकी कुर्की

नडियाद। गणतेश्वर तहसील के रोजवा गांव में चार साल पहले तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों जिस रिलायबल हास्पिटल का उद्घाटन किया गया था, वह बैंक का कर्ज अदा न कर पाई, इसलिए कलेक्टर ने बैंक को कुर्की का आदेश दिया है कि वह हास्पिटल को अपने कब्जे में ले ले। 11 मई को बैंक ने हास्पिटल को अपने कब्जे में ले लिया…
जिस अस्पताल का उद्घाटन मोदी ने किया था, उसकी कुर्की
  
हास्पिटल द्वारा बैंक के कर्ज की अदायगी न करने पर पहले 17 अप्रैल को इस आशय का नोटिस अस्पताल में चस्पा किया गया था। इसके बाद भी हास्पिटल प्रबंधन द्वारा कर्ज के बारे में कोई बात नहीं किए जाने पर 11 मई को बैंक ने उस अस्पताल पर अपना कब्जा जमा लिया। यह मामला पूरे इलाके में इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। 

ये भी पढ़े: केजी से साथ पढ़ने वाले तीन दोस्तों का एक जैसा रिजल्ट, रिक्शा चालक की बेटी के 99.71 पर्सेंटाइल

5.44 करोड़ रुपए बाकी थे बैंक के
 
बालासिनोर-सेवालिया रोड पर स्थित गणतेश्वर तहसील के रोजवा गांव में 2013 में रिलायबल हास्पिटल बनाया गया। इसका उद्घाटन तत्कालीन मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किया था। इस दौरान काफी ताम-झाम का प्रदर्शन भी किया गया था। इस अस्पताल ने बैंक ऑफ इंडिया से लोन लिया था। 31 मई 2015 को बैंक को हास्पिटल से 5 करोड़ 44 लाख 32 हजार 400 बाकी निकलता था। इस राशि की भरपाई नहीं किए जाने पर बैंक द्वारा हास्पिटल पर दावा किया गया। इसके बाद इस राशि के भुगतान के लिए 8 मई तक की मोहलत दी गई थी। तब भी राशि का भुगतान न किए जाने पर कलेक्टर ने बैंक को आदेश दिया कि वह हास्पिटल पर अपना कब्जा जमा ले। इस पर बैंक ने हास्पिटल पर अपना कब्जा जमा लिया।

Related Articles

Back to top button