राज्य

जेल में बंद गैंगस्टर का का FB पोस्ट- कमिंग सून, मिले 1600 से ज्यादा लाइक

उदयपुर.आनंदपाल के एनकाउंटर के ठीक बाद उसके प्रतिद्वंद्वी गैंग के जेल में बंद राजू ठेहट के नाम से बनी फेसबुक आईडी पर स्टेटस अपडेट किया गया है। इसमें आनंदपाल के शव का फोटो भी अपलोड किया हुआ है। सूत्रों के अनुसार जयपुर जेल में बंद ठेहट को अब भरतपुर जेल में शिफ्ट करने की चर्चा है। आनंदपाल के एनकाउंटर पर राजस्थान पुलिस को बधाई और चेतावनी देते हुए पोस्ट के अंत में अंग्रेजी में लिखा है कि Bhai Ka Bhai Raju Theht. Sikar….Come back coming soon out of jail. पोस्ट पर 1600 से ज्यादा लाइक और 400 से ज्यादा कमेंट हुए हैं।
जेल में बंद गैंगस्टर का का FB पोस्ट- कमिंग सून, मिले 1600 से ज्यादा लाइक
2013 में गिरफ्तार हुआ था राजू ठेहट, जेल में हुआ था हमला
राजू ठेहट कभी बलबीर बानूड़ा का जिगरी दोस्त हुआ करता था। बलबीर के साले विजयपाल के मर्डर के बाद दोनों दुश्मन बन गए। बानूड़ा गांव में आनंदपाल की रिश्तेदारी होने के कारण आनंदपाल और बलबीर दोस्त बने और गैंग बनी। लंबे समय से फरारी काट रहे राजू ठेहट को 2013 में वैद्यनाथ धाम से पुलिस गिरफ्तार करके लाई थी। इस दौरान प्रतिद्वंद्वी गैंग के गुर्गों ने जेल में राजू ठेहट पर हमला कर दिया था।

ये भी पढ़े: पत्नी-बच्चे बिलखते रहे और यात्री को तीन टीटीई पीटते रहे

आनंदपाल के वकील राजनाथ से मिले, कहा- एनकाउंटर साजिश
जयपुर, डीडवाना, लाडनूं आनंदपाल के वकील एपी सिंह मंगलवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से मिले और एनकाउंटर को सरकार की साजिश बताते हुए इसकी सीबीआई से जांच की मांग की। बकौल वकील राजनाथ सिंह ने आश्वस्त किया है कि केंद्र अब राज्य से पूरी रिपोर्ट मांगेगा। दूसरी तरफ राजपूत सभा ने भी मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और केंद्रीय गृह मंत्री सिंह को ज्ञापन भेज सीबीआई जांच की मांग की है।

 
सवाल उठाने वाले मौके पर होते तो चलता पता- कटारिया
जयपुर: मंगलवार को गृहमंत्री गुलाब चन्द कटारिया ने कहा कि बात करना आसान है, लेकिन जो लोग एनकाउंटर पर सवाल उठा रहे हैं, वे मौके पर होते तो उन्हें पता चल जाता। वे मंगलवार को एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर की सर्जिकल आईसीयू में भर्ती सोहन सिंह के हालचाल पूछने पहुंचे। वे सोहन सिंह के परिजनों से भी मिले।
 
आनंदपाल को शरण देने वालों की जमानत याचिका हुई खारिज
रतनगढ़: आनंदपाल एनकाउंटर के बाद अपराधी को शरण देने व राजकार्य में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार राजू कंवर पत्नी श्रवणसिंह, ओम कंवर पत्नी अजीतसिंह, पूनमकंवर पुत्री श्रवणसिंह को मंगलवार को एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया, जहां पर उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई।

Related Articles

Back to top button