मनोरंजन

जॉनी डेप ने बाल पकड़कर पीटा अंबर हर्ड को

amber-heard_2_top_28_05_2016मशहूर हस्ती अंबर हर्ड ने कोर्ट में दायर किए दावे में नामी एक्टर जॉनी डेप के खिलाफ कई चौंकाने वाली बातें लिखी हैं। बता दें कि ‘पाइरेट्‍स ऑफ कैरेबियन’ से जॉनी डेप पूरी दुनिया में पहचाने जाते हैं।

‘पीपल डॉट कॉम’ के अनुसार तीस साल की हर्ड ने सोमवार को तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी। उन्होंने शुक्रवार को पेश किए कागजों में दावा किया है कि जॉनी डेप ने उन्हें बुरी तरह पीटा। घटना की रात में ही पुलिस बुला ली गई थी और उनकी आंख पूरी तरह काली हो चुकी थी।

हर्ड के पेश किए कागजों के मुताबिक ‘हमारे रिश्ते में जॉनी मुझे अक्सर मौखिक और शारीरिक रूप स प्रताडि़त किया करते थे। 21 मई की रात को जब मैं अपने दो दोस्तों के साथ बात कर रही थी तो 52 साल के जॉनी डेप घर पर आए। दोस्तों ने उनसे हाल ही में गुजरी उनकी मां के बारे में बात करना शुरू की तो वे भड़क गए। बिना बात के वो सब पर अपना गुस्सा उतारने लगे। मैंने बचाने की कोशिश को तो उन्होंने सेल फोन मेरे सिर पर दे मारा। यह सेलफोन मेरे चेहरे पर इतनी जोर से लगा कि मेरे गाल और आंख सूज गए। इसके बाद उन्होंने मेरे बाल पकड़कर मुझे खींचना शुरू किया और गालियां बकना भी जारी रखा। जॉनी लगातार चिल्ला रहे थे, मुझे मार रहे थे, बाल खींच रहे थे और चेहरा जकड़े हुए थे। यह तब तक चलता रहा जब तक पड़ौसी नहीं आ गए। इसके बाद जॉनी भाग गए।’

अंबर हर्ड ने अपने घायल चेहरे की तस्वीरें भी बतौर सबूत कोर्ट में पेश की हैं।

 
 

Related Articles

Back to top button