राष्ट्रीय

जो मां इस दुनिया में लाई उसी के साथ 6 साल के मासूम ने दुनिया को कहा अलविदा

betul-funeralबैतूल. मध्य प्रदेश सीहोर में रविवार को एक भयानक सड़क दुर्घटना में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. जिसमें एक छह साल का मासूम भी शामिल था. सोमवार को सभी का साथ में अंतिम संस्कार किया गया.

सीहोर में जान गंवाने के बाद रवि, बाली और उनके बेटे शौर्य के शव बैतूल के टेमुरनी गांव ले जाए गए. जहां एक अर्थी पर रवि का शव लिटाया गया वहीं दूसरी पर पत्नी बाली और दुर्घटना में जान खोने वाले उनके मासूम बेटे शौर्य को लिटाया गया और फिर जो मां शौर्य को इस दुनिया में लाई थी उसी के साथ छह साल के मासूम को भी अंतिम विदाई दे दी गई. पति-पत्नी और बेटे का एक ही चिता पर अंतिम संस्कार भी किया गया.

कार पर पलटा कंटेनर

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से बैतूल निवासी गीद परिवार कुछ समय से भोपाल में रह रहा था. हादसे के दिन परिवार के मुखिया रवि गीद, उनकी पत्नी बाली, छह साल का बेटा शौर्या और उनका साला प्रवीण बैतूल से अपनी कार में वापस लौट रहे थे.

इस बीच सीहोर के बुधनी मिडघाट पर अचानक सामने से एक कंटेनर आया और वो सीधे कार से जा भिड़ा. इस टक्कर में कार का काफी हिस्सा कंटेनर में फंस गया.

ड्राइवर काफी दूर तक कार को इसी स्थिति में घसीटता हुआ ले गया और फिर कंटेनर असंतुलित होकर कार पर पलट गया. जिससे कार सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

कंटेनर पलटने से कार पूरी तरह दब गई थी जिससे मृतकों के शव भी उसी में दब गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन से कंटेनर को कार के ऊपर से हटाया और गाड़ी में से शव निकालने के लिए घंटो तक जतन करते रहे.

सफलता नहीं मिलने पर वो गाड़ी को उसी स्थिति में ट्रैक्टर-ट्रॉली में लादकर अस्पताल ले गए जहां कार को काट कर उसमें से शवों का निकाला गया.

 

Related Articles

Back to top button