राज्य

जौनपुर में अब्बास अंसारी की ज़ोरदार इंट्री से विरोधियो में खलबली…

जौनपुर । मऊ के विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े बेटे अब्बास अंसारी की आज जौनपुर में ज़ोरदार इंट्री से चुनावी फ़िज़ा बदल गयी । जिससे विरोधियो में हड़कंप मच गया । अब्बास अंसारी बसपा प्रत्याशी दिनेश टण्डन के पक्ष में सदर विधानसभा का तूफानी दौरा कर के बसपा के पक्ष में माहौल बनाया । अब्बास मानिकला गाँव पहुचे तो वहाँ मौजूद हज़ारो के सैलाब ने जहा उनका ज़ोरदार स्वागत किया।
जौनपुर में अब्बास अंसारी की ज़ोरदार इंट्री से विरोधियो में खलबली...
तो वही विरोधियो में खलबली मच गयी । भीड़ देखकर गदगद अब्बास मंच से कूद पड़े । लोग अब्बास की झलक और हाथ मिलाने को बेताब दिख रहे थे । लोगो को संबोधित करते हुए अब्बास अंसारी ने दिनेश टण्डन के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का भविष्य बहुजन समाज पार्टी में है । बसपा सुप्रीमो सर्वजन सुखाय सर्वजन हिताय की बात करती है । बसपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनने जा रही है ।अब्बास ने कहा कि समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने खुद ही कह दिया है कि अखिलेश यादव मुस्लिम विरोधी है । अखिलेश की नज़र में मुसलमान माफिया है दबंग और बाहुबली जबकि उनकी पार्टी में दागियों की भरमार है । ऐसे में फैसला आपको लेना है और चुनाव में ऐसी ताकतों को जड़ से उखाड़ फेंकना है । उन्होंने कहा कि सबसे बड़े बाहुबली अखिलेश है जिन्होंने अपने पिता को ही हटा दिया जिस पिता ने उनको अपनी कुर्सी सौपी थी । 
अब्बास अंसारी यही नहीं रुके बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी जी गधों से प्रेरणा ले रहे है । इस मौके पर मिर्ज़ा जावेद सुलतान , मौलाना अंसार , हाफिज ज़ियाउद्दीन , फैज़ान खान , अबू तालिब , फज़ले आदि के साथ हज़ारो की संख्या में जनसैलाब उमड़ा रहा ।
 
 

Related Articles

Back to top button