राज्य

झुग्गी में लगी आग में जिंदा जला दो साल का मासूम

accident-shimla-55e297004a225_exlstएजेन्सी/ मजदूर की झुग्गी में लगी आग में दो साल का मासूम जिंदा जल गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस समय बच्चे की मां पास की दुकान पर राशन लेने गई थी। यह सनसनीखेज मामला हिमाचल के जिला ऊना में सामने आया है।

यहां टाहलीवाल के बाथू में वीरवार सुबह एक झुग्गी में लगी आग में दो साल का मासूम जिंदा जल गया। पुलिस के अनुसार यह घटना सुबह करीब नौ बजे की है। इस मासूम ज्योतिष की मां खाना बनाने के बाद पास की दुकान पर राशन लेने गई हुई थी।

वहीं, बेटा झुग्गी में सो रहा था। बाकी बच्चे भी बाहर खेल रहे थे कि अचानक खाना बनाने के लिए जलाई आग ने झुग्गी की लकड़ी को ही चपेट में ले लिया। इससे पूरी झुग्गी आग की चपेट में आ गई। मासूम बच्चा भी इसी में जिंदा जल गया।

पुलिस के अनुसार पीड़ित परिवार बिहार के पटना जिले के भटियार का रहने वाला है। आग के कारण पूरी झुग्गी जलकर राख हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा दिया है। मामले की जांच चल रही है।

उधर, ऊना के अंब रोड पर पनोह में चार साल के बच्चे को गाड़ी ने रौंद डाला। बताया जा रहा है कि एक तेज रफ्तार स्कॉर्पिओ गाड़ी ने सड़क किनारे चल रहे इस बच्चे को कुचल दिया। इसकी भी मौके पर ही मौत हो गई।

फिलहाल पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

Related Articles

Back to top button