मनोरंजन

टाइगर श्रॉफ जिस चीज के हैं उस्ताद, वो काम भी बिना प्रैक्टिस के नहीं कर पाते

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ 2 मार्च को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. टाइगर को अपने बेहतरीन डांस के लिए जाना जाता है. लोग उनके डांस मूव्स के दीवाने हैं. एक्टर को डासिंग और एक्शन का कॉम्बो पैक माना जाता है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि टाइगर ने अगर प्रैक्टिस ना की हो तो वो डांस नहीं कर पाते हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म से डांस करना शुरू किया था. फिल्म मेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में टाइगर ने खुद इस बात का खुलासा किया.

कॉफी विद करण में जब टाइगर से पूछा गया कि अपने बारे में ऐसी कोई एक चीज बताओ जिसके बारे में लोगों को पता नहीं है, लेकिन उन्हें जानना चाहिए. सवाल पर टाइगर ने कहा था, “सच ये है कि मैंने डांसिंग अपनी पहली फिल्म के लिए शुरू की थी, जो कि लगभग पांच से पहले आई थी. लेकिन लोगों को इस बात पर भरोसा नहीं होता है.”

https://www.instagram.com/p/BuSy7P4HEwj/?utm_source=ig_embed

 

इस जवाब पर करण ने कहा कि लोगों को लगता है कि आप जन्मजात से डांसर हैं? टाइगर कहते हैं ‘हां’. आगे टाइगर कहते हैं कि मैं बहुत अच्छा डांसर नहीं हूं. मैं बस हर कोरियोग्राफी पर कड़ी मेहनत करता हूं. जैसे कि फिलहाल आप मुझे डांस करने के लिए कहेंगे तो शायद मैं नहीं कर पाऊं. मैं सिर्फ वही कर सकता हूं जो मुझे सिखाया जाता है.’

कमरे में अकेले नहीं सो सकते टाइगर श्रॉफ

शो में टाइगर ने बताया कि वो कमरे में अकेले नहीं सो सकते. उन्होंने कहा, “मैं बचपन से ही हॉलीवुड और बॉलीवुड की हॉरर फिल्में देखता आया हूं. इसीलिए मुझे अकेले सोने में और अंधेरे में बहुत डर लगता है. आज भी घर में अपनी मां के साथ सोता हूं.”

बता दें कि टाइगर श्रॉफ का जन्म 2 मार्च 1990 को मुंबई में हुआ था. बचपन में उनका नाम जय हेमंत श्रॉफ था. टाइगर फिल्म अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे हैं. इनकी मां का नाम आयशा श्रॉफ बहन का नाम कृष्णा श्रॉफ है. एक्टर को जय हेमंत से टाइगर नाम इसलिए मिला क्योंकि वो बचपन में लोगों को काटते और खरोंचते थे.

Related Articles

Back to top button