राज्य

ट्रेन से रेस जीतने की चाह में जिंदगी की दौड़ हारे, टूटे मोबाइलों से हुई पहचान

यमुनानगर। यमुनानगर रेलवे स्टेशन के समीप पश्चिमी यमुना नहर के पुल पर जन शताब्दी ट्रेन से रेस लगाकर पुल पार कर रहे दो युवकों की जान चली गई। रेलवे पुलिस दोनों डेड बॉडीज को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुटी है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि ये दोनों ट्रेन से पहले पुल क्रॉस करने की चाह में भागते हुए वीडियो वगैरह भी बना रहे थे। पुल क्रॉस कर भी लिया, मगर उसी पल ट्रेन ने इन्हें फेंक मारा। टूटे मोबाइलाें से हुई दोनों की पहचान…
ट्रेन से रेस जीतने की चाह में जिंदगी की दौड़ हारे, टूटे मोबाइलों से हुई पहचान
– चश्मदीद अनुज कुमार की मानें तो जब जन शताब्दी गाड़ी पश्चिमी यमुना नहर के पुल को पार कर रही थी, तभी दो युवक रेल के आगे भागकर पुल को पार करने की कोशिश कर रहे थे।

ये भी पढ़े: दूल्हे ने मांगा दहेज तो को बनाया बंधक, और छीन ली जमीन भी

– ये दोनों युवक गाड़ी से पहले पुल को पार करने का वीडियो भी बना रहे थे। ट्रेन की रफ्तार तेज होने के कारण ये दोनों पुल को तो पार गए, लेकिन तुरंत ट्रेन की चपेट में आ गए।

– ट्रेन से टकराने की वजह से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उनके मोबाइल भी टूट गए। सूचना के बाद रेलवे पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों डेडबॉडीज की शिनाख्त के लिए कोशिशें शुरू कर दी हैं।
– घटना के बाद इनमें से एक की डेड बॉडी पुल से करीब 20 मीटर तो दूसरे की 50 मीटर दूर मिली है। टूटे हुए मोबाइलों के जरिए इन दोनों की पहचान फर्कपुर के रहने वाले सूरज और विष्णु के रूप में हुई है। वहीं यह भी पता चला है कि दोनों दोस्त घर से घूमने की कहकर निकले थे और यहां ट्रैक पर पहुंच गए।
 
ये है जान जाने की वजह
– साथ ही मौके पर मौजूद लोगों और रेलवे पुलिस का कहना है कि पुल पर अगर रेलगाड़ी आती है तो सिंगल ट्रैक होने की वजह से बचने का कोई रास्ता नहीं है।
– इसी के चलते पहले भी हादसे हो चुके हैं। पहले भी एक बार इस पुल पर दो जानें जा चुकी हैं, जबकि एक ने नहर में कूदकर जान बचा ली थी।
 
मामले की जांच जारी: सुरेश कुमार
– उधर इस बारे में एसएचओ रेलवे थाना सुरेश कुमार का कहना है कि अभी तक की जानकारी के मुताबिक पश्चिमी यमुना नहर के पुलिस ट्रेन के आगे भागने का वीडियो बनाने की कोशिश में दो युवक अपनी जान गवा बैठे हैं। इनके टूटे हुए मोबाइल के सहारे से दोनों की पहचान की गई है। इसके अलावा इस बात की भी पूरी जांच की जाएगी कि ये दोनों ट्रेन से रेस लगाने के मामले में खिलाड़ी थे या फिर इनका वीडियो कोई और भी बना रहा होगा।

Related Articles

Back to top button