फीचर्डराष्ट्रीय

अरुण जेटली ने केजरीवाल सहित 6 ‘आप’ नेताओं पर किया 10 करोड़ का मानहानि केस

arun-jaitley_650x400_61450523115नई दिल्ली। डीडीसीए मामले में कथित घोटाले का सामना कर रहे केंद्रीय वित्तमंत्री अरुण जेटली ने सोमवार को दिल्ली हाईकोर्ट में  दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित आप के छह नेताओं के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराया है। 
 
वहीं आप नेता संजय सिंह ने अरुण जेटली पर पलटवार करते हुए कहा कि वे जल्द ही उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराएंगे।
 
उधर मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली कैबिनेट की बैठक 11 बजे होगी। बैठक में DDCA केस पर जांच आयोग गठित करने की मंजूरी दी जाएगी।
 
बता दें कि ”आप” के कुछ नेताओं ने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर आरोप लगाए हैं कि वे जिस वक्त डीडीसीए के अध्यक्ष थे उस दौरान वित्तीय अनियमितताएं की गई थीं।
 
वहीं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने पिछले दिन कहा था कि वह निजी तौर पर केजरीवाल व अन्य लोगों के खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज कराएंगे जिन्होंने उनके और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मानहानि करने वाले बयान जारी किए हैं।
 
गौरतलब है कि सहवाग और गंभीर ने ट्विटर पर अरूण जेटली का बचाव किया था। सहवाग ने कहा ”डीडीसीए में मेरे कार्यकाल के दौरान अगर मुझे किसी खिलाड़ी के ‘आश्चर्यजनक’ रुप से टीम में चयनित होने की बात पता चलती थी तो मैं तुरंत इसके बारे में अरुण जेटली को सूचित करता था। जिस पर फौरन कार्रवाई करते हुए जेटली जी गलती सुधारते और सुनिश्चित करते थे कि योग्य खिलाड़ी को न्याय मिल जाए।”
 
वहीं गौतम गंभीर ने ट्वीट कर कहा ”डीडीसीए में भ्रष्टाचार के लिए जेटली जी को दोष देना पूरी तरह से अनुचित है। वह ऐसे शख्स हैं जिन्होंने बिना जनता के पैसे का उपयोग किए हुए ही दिल्ली में स्टेडियम तैयार करा दिया। डीडीसीए में भ्रष्टाचार के लिए कुछ पूर्व खिलाड़ी जेटली जी को आरोपी ठहरा रहे हैं जबकि जेटली जी की वजह से ही उन्होंने डीडीसीए में शानदार पदों पर मलाई काटी है।”

 

Related Articles

Back to top button