फीचर्डराष्ट्रीय

शकील ने दी धमकी, कहा- तिहाड़ जेल में ही मरेगा छोटा राजन

chhota-shakeel-1451116357अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का शनिवार (26 दिसंबर) को बर्थ डे हैं। इस दिन दाऊद के राइट हैंड माने जाने वाले और डी-कंपनी के सीईओ छोटा शकील ने धमकी दी है। शकील ने अपनी धमकी में कहा- डी कंपनी भारत की कैद में रह रहे छोटा राजन को तिहाड़ जेल में ही मारेगी। साथ ही उसने दाऊद के रिटायर नहीं होने का भी दावा किया। इस बात का खुलासा अंग्रेजी अखबार ‘मेल टुडे’ की रिपोर्ट से हुआ है।

छोटा राजन को लेकर क्या कहा शकील ने?

– छोटा राजन सोचता है कि जब तक वह तिहाड़ जेल में है सेफ हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। डी कंपनी उसे तिहाड़ जेल में मारेगी।

– शकील ने कहा कि डी कंपनी छोटा राजन को अपने दुश्मनों के लिस्ट में नहीं रखती है, क्य़ोंकि वह मरा (डेड स्नेक) हुआ सांप है।

– छोटा शकील ने खुलासा किया कि कुछ एजेंसियां छोटा राजन की भाग निकलने में मदद करती थीं।

– दाऊद के रिटायरमेंट को लेकर छोटा शकील ने कहा- दाऊद अभी पूरी तरह फिट है और अपना बिजनेस चला रहा है।    

– दाऊद अब बहुत धार्मिक हो गया है और हर साल मक्का जाता है। दाऊद दिन में पांच बार नमाज पढ़ता है।

शकील ने उत्तराधिकारी वाली खबर का किया खंडन

एक अंग्रेजी अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान की सिक्योरिटी एजेंसियों के संरक्षण में रह रहा दाऊद अपने 60वें बर्थ-डे पर काले कारोबार के लिए उत्तराधिकारी की घोषणा कर सकता है। इसके लिए सबसे आगे दाऊद के छोटे भाई अनीस इब्राहिम का नाम है। हालांकि छोटा शकील ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि दाऊद पूरी तरह से फिट है।

पाकिस्तान आता रहता है दाऊद

पाकिस्तान के सबसे बड़े अखबार ‘डॉन’ के सीईओ हामिद हारुन ने दावा किया- जहां तक मुझे पता है दाऊद पाकिस्तान का नागरिक नहीं है। मुझे बताया गया है कि दाऊद पाकिस्तान आता जाता रहता है। मेरी जानकारी के मुताबिक दाऊद अधिकतर समय दुबई और साउथ अफ्रीका में बिताता है। हारुन ने कहा कि दाऊद एक हत्यारा है। हत्यारों के खिलाफ सरकार कदम बढ़ाए। मैं मानता हूं कि दाऊद एक मात्र घृणित व्यक्ति है। मैंने उसे कभी देखा नहीं है।’

Related Articles

Back to top button