अपराधटॉप न्यूज़

ढाबे पर बलवा, 6 पर मामला दर्ज

riot_57d3e9a82f5d7इंदौर :बीते दिनो इंदौर के एक ढाबे पर हुये बलवे के मामले में जिला कोर्ट के आदेश पर 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज होगा। जिस टाॅवर चैराहा स्थित पिशोरी ढाबे पर मारपीट और तोड़फोड़ की घटना हुई थी, उस मामले में क्षेत्रीय पार्षद अभय वर्मा और उनके कुछ साथी भी शामिल है।

लेकिन अब जिला कोर्ट के आदेश पर जूनी इंदौर पुलिस द्वारा 6 लोगों पर बलवे और मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जायेगा। इनमें ढाबा मालिक रघुवीर सिंह सोढ़ी और ढाबा कर्मचारी पप्पू चानना, रजत, सुरेन्द्र तथा रोहित चानना शामिल है।

बताया गया है कि ढाबे पर हुये मामले के बाद जूनी इंदौर पुलिस ने पार्षद वर्मा और उनके साथियों पर तो प्रकरण दर्ज कर लिया था लेकिन पुलिस ने ढाबा संचालक समेत उसके कर्मचारियों के खिलाफ किसी तरह का एक्शन नहीं लिया तो पार्षद वर्मा जिला कोर्ट की शरण में पहुंच गये।

यहां उन्होंने परिवाद दायर करते हुये जूनी इंदौर पुलिस पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया। प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी राकेश सनोडिया ने मामले की जांच करने के आदेश देते हुये जूनी इंदौर पुलिस को फटकार भी लगाई थी। फिलहाल अब कोर्ट ने ढाबा संचालक और अन्य पांच कर्मचारियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने के आदेश पुलिस को दिये है।

Related Articles

Back to top button