उत्तर प्रदेश

तीन साल से मृत व्यक्ति के लाइसेंस पर चल रहा होटल, ऐसे हुआ खुलासा

मुरादाबाद: मुरादाबाद में सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शनिवार को पुलिस-प्रशासन की टीम ने कोतवाली क्षेत्र के होटलों में छापेमारी की। एएसपी और सिटी मजिस्ट्रेट की छापेमारी में एक होटल ऐसा भी मिला जो मृत व्यक्ति के नाम से चल रहा था। एक होटल से पुलिस ने किसी के न मिलने पर रजिस्टर जब्त कर लिया है। अधिकारियों की छापेमारी से हड़कंप मचा रहा।

कोतवाली क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के आसपास और बुधबाजार के होटलों में अनैतिक कार्य कराए जाने की शिकायतें काफी समय से पुलिस तक पहुंच रही थी। शनिवार को सुरक्षा के मद्देनजर एएसपी अनिल कुमार और सिटी मजिस्ट्रेट एमपी सिंह की संयुक्त टीम ने छापेमारी की। भारी पुलिस बल और पीएसी जवानों के साथ अधिकारियों की टीम सबसे पहले गोपाल होटल पहुंची। लेकिन वहां कोई नहीं मिला। वहां से टीम ने जांच करने के लिए होटल का रजिस्टर जब्त कर लिया। इसके बाद अधिकारी उसके बगल में स्थित होटल शेरे पंजाब पर पहुंचे। वहां काफी देर तक गेट नहीं खोला गया। पुलिसकर्मियों ने पीट पीटकर किसी तरह दरवाजा खुलवाया।

होटल में मैनेजर भुवनेश शर्मा और एक कर्मचारी मिला, जो सवालों का सही जवाब तक नहीं दे सके। वहां से भी कागजात जब्त करने के बाद टीम अजंता होटल पहुंच कर जांच पड़ताल की। होटल के मैनेजर से ठहरने वालों की आईडी दिखाने को कहा, यहां काफी कुछ ठीकठाक मिला। लेकिन कमरे में ठहरने वाले दो लोगों में से केवल एक की आईडी दिखा सके। जांच पड़ताल के दौरान अधिकारियों ने होटल के मैनेजरो को सख्त हिदायद दी कि होटल में ठहरने वाले प्रत्येक व्यक्ति का रिकार्ड रखें। यदि बिना रिकार्ड और आईडी के किसी को रूम दिया गया तो होटल पर कार्रवाई होगी।

Related Articles

Back to top button