टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

तैयार है ‘राजा बाबू’ के बेटे को, लड़कियां देखकर कहती हैं- चलो इश्क लड़ाएं

yash-2एंजेंसी/ बॉलीवुड के चीची भइया तो आपको याद ही होंगे. अरे नहीं समझे. हम बात कर रहे हैं रोमेंटिक हीरो के तौर पर खुद को सेटल करने वाले गोविंदा की. जिन्होंने अपनी अदाकारी से लोगों को दीवाना बना दिया. आज भी गोविंदा फैंस के दिलों पर राज करते हैं.पर सुनने में आ रहा है अब उनके बेटे यशवर्धन आहूजा सिल्वर स्क्रीन पर एंट्री करने के तैयार हैं. यशवर्धन दबंग खान सलमान की फिल्म‘किक’ के सीक्वल में भी काम करते नजर आएंगे.

ये पहली बार नहीं है कि सलमान ने किसी दोस्त की मदद के लिए आगे आए हों. सलमान ने गोविंदा के साथ धमाकेदार फिल्म पार्टनर में काम किया था. जो लोगों को बहुत पसंद आई थी. पार्टनर में गोविंदा के भास्कर दिवाकर चौधरी वाले किरदार ने फैंस को खूब गुदगुदाया था. वहीं सलमान उन्हें प्यार के टिप्स देते नजर आए थे.  

बॉलीवुड में एंट्री के लिए यशवर्धन ने काम भी करना शुरू कर दिया है. यशवर्धन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन इंस्टाग्राम पर वो तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.फिलहाल वो फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम में काम सीख रहे हैं. यश इससे पहले लंदन में फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रहे थे.

yash-1एक्टिंग से ज्यादा यश को डायरेक्शन पसंद है, लेकिन एक्टिंग उनका पैशन है. वो कहते हैं कि आने वाले समय में वह एक्टिंग कोर्स करने के लिए लॉस एंजेलिस के ‘ली स्ट्रासबर्ग एंड फिल्म इंस्टीट्यूट’जाएंगे.

yash-2
साजिद ने यशवर्धन को एक्टिंग से पहले फिल्ममेकिंग से जुड़ी सभी चीजों को सीखने की सलाह दी है. यश वर्धन फिलहाल एडिटिंग और राइटिंग से हर तरह के गुडर सीख रहे हैं. ताकि वो एक कम्प्लीट पैकेज की तरह एंट्री कर सकें.yash

Related Articles

Back to top button