मनोरंजन

…तो बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर हैं देश में सबसे बड़े सेक्युलर !

Bipasha4एजेंसी/ हमेशा अपने विवादित ट्विटस को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले बॉलीवुड अभिनेता ने इस बार एक्ट्रेस बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर को लेकर ट्वीट किया है, लेकिन इस बार उनके ट्विट को लेकर कोई बवाल नहीं होने वाला है. अगली स्लाइड में जानें आखिर कौन है वह अभिनेता जिसने करण सिंह ग्रोवर को लेकर ट्विट किया है.

बिपाशा और करण 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे हैं. वेडिंग रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रीति जिंटा, सोनम कपूर समेत कई जानेमाने सितारों ने शिरकत की. करण-बिपाशा को लेकर इस बार जो इस अभिनेता ने ट्विट किया है शायद आप भी उनकी तारीफ कर दें.

हमेशा अपने विवादित बयान और ट्विट को लेकर खबरों में बने रहने वाले कमाल आर खान(केआरके) ने बिपाशा के पति पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि करण भारत में सबसे ज्यादा धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हैं. उनकी पहली पत्नी सिख, दूसरी पत्नी ईसाई और तीसरी पत्नी हिंदू है. शायद आप भी केआरके के ट्वीट से सहमत होंगे.

गौरतलब है करण की यह तीसरी शादी और बिपाशा की यह पहली शादी है. करण ने सबसे पहले टीवी को-स्टार श्रद्धा निगम से शादी की थी, लेकिन यह मुश्किल से 10 महीने भी नहीं चली. इसके बाद उन्होंने अपनी दूसरी को-स्टार जेनिफर विंगेट से शादी की जो करीब दो साल तक चली थी.

करण और बिपाशा पिछले साल आई फिल्म ‘अलोन’ में एक साथ देखे गए थे. इसी फिल्म के दौरान दोनों के नजदीक आए.

 

Related Articles

Back to top button