स्पोर्ट्स

…तो मैदान पर इसलिए रोया था अर्जन, धोनी के इस फैन ने बताई असली वजह

भारत और अफगानिस्तान के बीच 26 सितंबर को खेला गया एशिया कप का सुपर-4 मैच टाई रहा. अफगानिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मोहम्मद शहजाद की 124 और मोहम्मद नबी की 64 मैचों की पारी के दम पर भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य रखा था. भारतीय टीम 49.5 ओवरों में 252 रनों पर ऑलआउट हो गई और मैच टाई पर समाप्त हुआ....तो मैदान पर इसलिए रोया था अर्जन, धोनी के इस फैन ने बताई असली वजह

टीम इंडिया के बल्लेबाज रवींद्र जडेजा का विकेट गिरते ही पवेलियन में बैठा एक बच्चा अर्जन सिंह फूट-फूटकर रोने लगा और उसे लगा कि भारत ये मैच हार गया है. रोते हुए अर्जन की तस्वीर मैच के कुछ घंटों बाद ही वायरल हो गई और पूरी दुनिया इस नन्हें क्रिकेट प्रेमी की सराहना करने लगीं. लेकिन आज अर्जुन ने अपने रोने की वजह बताई है.

अर्जन ने कहा कि मैंने आखिर तक मैच का लुत्फ उठाया. लेकिन आखिरी बॉल पर जब जडेजा ने हवाई शॉट खेला तो मुझे लगा कि बॉल सीमा पार छक्के के लिए जा रही है, लेकिन वो आउट हो गए. मेरे रोने की वजह भी यही थी क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि कप्तान के तौर पर धोनी अपना आखिरी वनडे मैच हारें.

रोते हुए अर्जुन की तस्वीरें वायरल होने के बाद हरभजन सिंह ने भी इस बच्चे की सराहना की थी और कहा कि फाइनल मुकाबला हम ही जीतेंगे. यही नहीं टीम इंडिया के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने तो बच्चे से फोन पर बात कर उसे तसल्ली दी थी. साथ में मैच के बाद अफगानी स्टार गेंजबाज राशिद खान ने अर्जन के साथ फोटो भी क्लिक कराई थी. अब अर्जन आज भारत और बांग्लादेश के बीच फाइनल मुकाबला देखने के लिए तैयार है.


बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में भारत को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन की दरकार थी और उनके हाथ में सिर्फ एक ही विकेट था. लेकिन, आखिरी ओवर में गेंदबाजी करने आए राशिद खान ने सिर्फ 6 रन ही दिए और जडेजा का विकेट हासिल कर भारतीय पारी को 252 रनों पर समेट दिया और मैच टाई हो गया.

Related Articles

Back to top button