मनोरंजन

…तो 17 जनवरी को आखिरी शो होगा ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ का

kapil-sharma_640x480_41439277839मुंबई: टीवी का मशहूर कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ बंद होने जा रहा है। इसके बंद होने की घोषणा भी कर दी गई है। इस शो के होस्ट और कॉमेडियन कपिल शर्मा 17 जनवरी को कलर्स चैनल पर आखिरी बार दर्शकों को हंसाएंगे।

दर्शकों को खूब पसंद आए कपिल
इस शो ने कॉमेडी शो को नया आयाम दिया। इस शो से कपिल शर्मा को बहुत शोहरत मिली और दर्शकों ने खूब पसंद भी किया। ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ शुरू हुआ था तो बहुत ही जल्द ये शो दुनियाभर के घर-घर में जा पहुंचा था, मगर अब इसे बंद किया जा रहा है और 17 जनवरी को इस शो का आखिरी प्रसारण होगा।
चैनल से नाराज थे कपिल
बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा चैनल से नाराज थे, क्योंकि पहले ये शो हफ्ते में 2 दिन यानी शनिवार और रविवार की रात को प्रसारित होता था। मगर, पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा के शो को सप्ताह में केवल एक ही दिन जगह मिली थी, वो सिर्फ रविवार की रात को। शनिवार की रात को एक और कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ’ शुरू कर दिया गया। इस नए शो में कृष्णा, सुदेश, भारती, शकील, और मुबीन जैसे कॉमेडियन लोगों को हंसाने लगे।
चैनल से अलग होने का निर्णय
इसी बात से नाराज कपिल शर्मा ने चैनल से अलग होने का निर्णय लिया है। अब ‘कॉमेडी नाइट्स बचाव’ भी काफी मशहूर हो चुका है और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि क्या कपिल शर्मा अब कोई नया शो लेकर किसी दूसरे चैनल पर आते हैं या अब वो सिर्फ फिल्मों पर ही ध्यान देंगे, कपिल एक फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ भी कर चुके हैं जो सफल भी हो चुकी है।

 

Related Articles

Back to top button