मनोरंजन

दिलजीत दोसांझ ने शेयर की इंवाका ट्रंप के साथ एडिट की हुई फोटो, फर्स्ट लेडी ने इस तरह दिया जवाब

फिल्म अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ ने एक नए इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने फैन्स को इवांका ट्रम्प के साथ ताजमहल की यात्रा की एक झलक शेयर की और उन्हें बताया कि कैसे वह उन्हें ताजमहल दिखाने के लिए पीछे पड़ी हुई थीं। इसके बाद इवांका को भी मस्ती करने की सूझी और उन्होंने दिलजीत दोसांझ को ताजमहल दिखाने के लिए धन्यवाद भी दिया।

दिलजीत की पोस्ट में उन्होंने अपनी और इवांका की ताजमहल से फोटोशॉप्ड तस्वीर शेयर की है। द फर्स्ट डॉटर पिछले हफ्ते भारत की यात्रा पर अपने पिता और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ शामिल हुई थी। फोटो में दिलजीत इवांका के साथ ताजमहल के सामने एक बेंच पर बैठे नजर आ रहे हैं।

दिलजीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वह मेरे पीछे ही पड़ गई ताजमहल ले जाने के लिए इसलिए मैं उसे ले गया और क्या हो सकता था? ;)’ इवांका भी दिलजीत के ट्वीट को रीपोस्ट करने से खुद को नहीं रोक सकीं और उन्होंने लिखा, ‘मुझे शानदार ताजमहल @diljitdosanjh दिखाने के लिए धन्यवाद! यह एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं कभी नहीं भूल पाऊंगी।’ दिलजीत ने इसपर जवाब दिया, ‘OMG अथिति देवो भव, थैंक्स @IvankaTrump मैं हर किसी को समझाते हुए कहा कि यह फोटोशॉप नहीं हैl जल्द ही आपको मिलता हूँ… Next Visit LUDHIANA For Sure, हं करो गल (कौन क्या कह रहा था?)’

यह पहली बार नहीं है जब दिलजीत ने किसी मशहूर हस्ती के साथ ऐसा किया है। उन्होंने काइली जेनर को भी परेशान किया और यहां तक कि अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर पंजाबी में कमेंट भी किया था। जब वह मां बनीं, तो उन्होंने वंडर वुमन स्टार गैल गैडोट पर अपनी नज़रें गड़ा दीं।

उनके तस्वीर पर लिखा, ‘अच्छा गल सुन… आज गोबी वाले पराठा बना दें.. दई मैं घर लेता आऊंगा।।’ दिलजीत की आखिरी फिल्म गुड न्यूज़ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इस फिल्म में उनके अलावा कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार और करीना कपूर की अहम भूमिका थीं। वह अगली बार सूरज पे मंगल भारी में मनोज वाजपेयी और फातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button