मनोरंजन

शादी के 3 महीने बाद ही माँ बनने जा रही हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, नाम जानकर दिमाग हिल जायेगा दिमाग

पिछले कुछ दिनों में बहुत सारे बॉलीवुड की सेलेब्रिटी शादी के बंधन में बंध गए हैं। कुछ महिने पहले भारत के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। उन्होंनो एक बेहद ही निजी फंक्शन में शादी की थी। भारत से दूर इटली में कोहली ने अनुष्का को अपना बनाया था।बता दें कि साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद भी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को एक दूसरे के साथ ज्यादा वक्त बिताने का मौका नहीं मिला था। दरअसल, अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म ‘सुई धागा’ की शूटिंग में व्यस्त थीं। अब इस फिल्म की शूटिंग का दूसरा शेड्यूल भोपाल में पूरा किया जाएगा।

कई दिनों की जुदाई के बाद न्यूली मैरिड कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक बार फिर साथ हैं। पत्नी के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते हुए विराट कोहली ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है।अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म ‘सुई धागा’ का पहला शेड्यूल पूरा कर चंदेरी (मध्य प्रदेश) से मुंबई लौट आई हैं। रविवार सुबह जब वह एयरपोर्ट पहुंचीं, तो खुद विराट कोहली उन्हें रिसीव करने पहुंचे थे। विराट कोहली भी रविवार सुबह ही गोवा से मुंबई पहुंचे। वह गोवा इंडियन सुपर लीग की टीम एफसी गोवा के फुटबॉल मैच के लिए वहां गए थे।

विराट आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो हर मौके पर फैन्स से कुछ न कुछ शेयर कर रहे हैं. लेकिन इस बार विराट कोहली ने कुछ ऐसा किया जिससे फैन्स के चेहरों पर मुस्कान आ गई. उन्होंने अनुष्का शर्मा के साथ तस्वीर पोस्ट की. जो कुछ ही घंटों में वायरल हो गई. उनके पोस्ट के कुछ ही मिनटों बाद अनुष्का शर्मा ने एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो विराट कोहली को किस कर रही हैं. ये तस्वीर भी वायरल हो गई. फैन्स को विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पोस्ट का इंतजार रहता है. क्योंकि वो बड़े क्यूट तरह से प्यार का इजहार करते हैं. जो फैन्स को काफी अच्छा लगता है.

हाल ही में इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया में खुब वायरल हो रही है जिसमें अुनष्का कोहली की गालों पर किस करती नजर आ रही हैं।आपको बता दें कोहली और अुनष्का ने मुंबई में एक बेहतरीन घर खरीदा है और वहीं ये कपल एक साथ अच्छा समय बीता रहे हैं। हाल ही में कोहली ने एक ऐसा ट्वीट किया है जिसे पढ़ने के बाद उनके फैंस को झटका लग सकता है। कोहली और अनुष्का एक बेहद की खूबसूरत कपल हैं और आए दिन इनकी कोई ना कोई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन, आज हम आपको जो खबर सुनाने वाले हैं उसे सुनकर आपको भी जोर का झटका लगेगा

विराट कोहली ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है और उनकी ट्वीट से खलबली मच गई है। कोहली के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा प्रेगनेंट हैं। कोहली ने ट्वीट किया कि, “इस समय बहुत कुछ नया हो रहा है और जल्द ही आपको एक नई खबर दूंगा”।उनके इस ट्वीट के बाद उनके फैंस खूशखबरी की इंतजार कर रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button