मनोरंजन

रिलीज हुआ नोटबुक का दूसरा गाना, इमोशनल है लवस्टोरी

बॉलीवुड डेक्स: नितिन कक्कड़ केनिर्देशन में बनी फिल्म ‘नोटबुक’ का दूसरा गाना ”लैला” रिलीज कर दिया गया है. ये गाना काफी इमोशनल कर देने वाला है. सलमान खान ने इस गाने को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. गाने को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सलमान ने लिखा- फिरदौश ने कबीर के लिए अपने प्यार का ऐलान कर दिया है. गाने को इंटरनेट पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

इसे ध्वनि भानुशाली ने गाया है. इसके लिरिक्स अभेंद्र उपाध्याय और विशाल मिश्रा के हैं. म्यूजिक विशाल मिश्रा का है. ये एक रोमांटिक सैड सॉन्ग हैं. इसमें फिरदौश, कबीर के लिए अपने प्यार का इजहार करती दिख रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो ख्यात एक्ट्रेस नूतन की नातिन प्रनूतन बहल, इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. एक्टर जहीर इकबाल उनके अपोजिट हैं. फिल्म सलमान के प्रोडक्शन में बनी है. ये एक लव स्टोरी ड्रामा है.

सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे ने फिल्म का निर्माण किया है. मूवी 29 मार्च को रिलीज की जाएगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. नोटबुक पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. फिल्म की कहानी कश्मीर पर आधारित है, जिसमें एक दो स्कूल टीचर के बीच प्यार पनपता है.

यहां देखें गाना…

बता दें कि पुलवामा हमले के बाद नोटबुक से पाकिस्तान के सिंगर आतिफ असलम का गाया गाना हटा दिया है. मिड डे की रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोटबुक के गाने ‘मैं तारे’ के लिए अब सलमान ने आतिफ असलम को रिप्लेस कर दिया है. वो खुद इस गाने को गाएंगे. बता दें कि ये गाना आतिफ की आवाज में रिकॉर्ड किया जा चुका है, लेकिन अब इसे रि-रिकॉर्ड किया जाएगा.

Related Articles

Back to top button