अपराधदिल्ली

दिल्लीः जिम मालिक को दिनदहाड़े चाकुओं से गोदा, मौत

murder5_650_111116102827दिल्ली में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक जिम मालिक की चाकुओं से गोद कर बेरहमी से हत्या कर दी. घटना के वक्त वहां खड़ी भीड़ तमाशबीन बनी रही. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

दिल्ली का ग्रीन पार्क एरिया उस वक्त दहल गया, जब दिनदहाड़े एक युवक पर बदमाशों ने हमला बोल दिया. मृतक जिम मालिक का नाम संजय था. पुलिस के मुताबिक, घटना के वक्त संजय अपनी कार से कहीं जाने के लिए निकला था.

संजय के साथ उसका ड्राइवर और उसकी भाभी कार में सवार थी. वह लोग ग्रीन पार्क एरिया के गौतम नगर इलाके पहुंचे ही थे, कि तभी वहां पहले से घात लगाए बदमाशों ने संजय पर ताबड़तोड़ चाकुओं से वार करना शुरू कर दिया.

इस दौरान वहां काफी भीड़ जमा हो गई लेकिन किसी ने भी संजय को बचाने की कोशिश नहीं की. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग निकले. संजय को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना की चश्मदीद मृतक की भाभी ने आरोपियों में से कुछ बदमाशों की पहचान की है. परिजनों का कहना है कि संजय को पहले भी जान से मारने की धमकी मिली थी. उन्होंने पुलिस में इसकी शिकायत की थी लेकिन पुलिस ने उनकी शिकायत पर गौर नहीं किया, जिसका नतीजा आज संजय आपसी रंजिश का शिकार हो गया. फिलहाल पुलिस की दो टीम बदमाशों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

Related Articles

Back to top button