अजब-गजबमनोरंजन

दिव्यांका भोपाल पहुंची……

dio_577d19477bf0eएजेंसी/ टीवी के चर्चित सीरियलों में शामिल ‘ये है मोहब्बतें’ व दुल्हन जैसे चर्चित धारावाहिकों में काम कर चुकी दिव्यांका त्रिपाठी और उनके मंगेतर व को-एक्टर विवेक दाहिया की 8 जुलाई को शादी होने वाली है. इसलिए दोनों इन दिनों शादी की शॉपिंग में आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. देखा जाए तो अभी हाल ही में दिव्यांका को हमने वेडिंग ड्रेस पसंद करते हुए भी देखा था. जिसमे की हमे मुंबई के सांताक्रुज स्थित कल्कि फैशन स्टोर में दिव्यांका अपने लिए लहंगा पसंद करती हुई दिखाई दी थी.

बता दे कि रविवार को उन्होंने अपने सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ का लास्ट (शादी से पहले का) शूट किया, जिसके बाद टीम मेंबर्स ने उन्हें बेचलरेट पार्टी होस्ट की। पार्टी के दौरान सभी ने दिव्यंका को शुभकामनाएं दीं। इस दौरान कुछ सदस्यों की आंखों में खुशी के आंसू भी नजर आ रहे थे। बेचलरेट पार्टी दिव्यंका ने इस दौरान अपने ऑनस्क्रीन हसबैंड करण पटेल की रियल पत्नी अंकिता भार्गव से भी मुलाकात की। एक्टर राज सिंह अरोड़ा ने दोनों को अपने कैमरे में कैद किया और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। लिखा- मेरे भाई केपी की रील और रियल लाइफ। पार्टी की कुछ और फोटोज भी सामने आई हैं.

चर्चा है कि दिव्यंका त्रिपाठी अपनी शादी के लिए भोपाल पहुंच चुकी हैं। मंगलवार शाम जब वे मुंबई से भोपाल के लिए रवाना हो रही थीं, तब एयरपोर्ट पर उनकी फोटोज क्लिक की गईं। मंगेतर विवेक दाहिया ने गले मिलकर उन्हें भोपाल के लिए रवाना किया.

Related Articles

Back to top button