मनोरंजन

दीपिका नहीं होगी सलमान की ‘Tubelight’ किया इंकार!

deepika02एजेंसी/ सलमान खान बॉलीवुड के ऐसे एक्टर है जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है. हर अदाकारा की ख्वाहिश होती है कि वो सलमान के साथ एक हिट फिल्म जरूर दे. सलमान अब तक हर नई और पुरानी अभि‍नेत्री के साथ जोड़ी बना चुके हैं लेकिन दीपिका पादुकोण के साथ वह अभी तक नहीं दिखे हैं. दीपिका पादुकोण आज इस मकाम पर है कि वो फिल्म की कहानी और किरदार अपनी इच्छानुसार चुन सके. दीपिका चाहती है कि वो ऐसी फिल्मों का चुनाव करे जिसमें उनका अभिनय निखर कर आए. वो सिर्फ फिल्म में शोपीस नहीं बनना चाहतीं. हाल ही में दोनों की एक साथ फिल्में करने की खबरें आईं थी. चर्चा थी कि वे डायरेक्टर कबीर खान की अपकमिंग फिल्म में सलमान के साथ नजर आ सकती हैं.

दीपिका ने कबीर के सामने यह शर्त भी रखी थी कि वो फिल्म तभी साइन करेंगी, जब उन्हें उनका रोल पसंद आ जाएगा. लेकिन अफसोस लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दीपिका को इस फिल्म में अपना रोल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है. इससे पहले भी सुल्तान में सलमान के साथ दीपिका को कास्ट करने की बात हो रही थी, लेकिन ऐसा हो न सका.

कबीर खान की यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और इसमें भारत-चीन के बॉर्डर की स्टोरी होगी जिसके लिए किसी चाइनीज अभि‍नेत्री को कास्ट करने की बात चल रही है. वहीं दूसरी तरफ सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुल्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो दीपिका भी अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स: द जेंडर ऑफ केज’ की शूटिंग के लिए देश से बाहर हैं.

सलमान इससे पहले कबीर के साथ सलमान ने एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान कर चुके हैं.. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाया था. कबीर के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म होगी.

 

Related Articles

Back to top button