अजब-गजबमनोरंजन

देखें क्यो नहीं है ‘फितूर’ में कैटरीना और आदित्य का इश्क आसां

fitoor-trailer-568b5ed5552b8_lवेलेटाइन डे से दो दिन पहले रिलीज हो रही आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म फितूर का कल देर शाम ट्रेलर रिलीज किया गया।

इस फिल्म की कहानी चार्ल्स डिकन्स के मशहूर उपन्यास ‘ग्रेट एक्पेक्टेशंस’ पर आधारित हैं। ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर की तारिफ किए बिना रही रहेंगे।

ट्रेलर में कश्मीर की वादियों में फिल्माया गया कैटरीना और आदित्य का रोमांस जितना लाजवाब है। वहीं ट्रेलर में दिखाए गए फिल्म सीन, बैकग्रांउड म्यूजिक, कॉस्ट्यूम, सभी खास चीजों का कहानी के अनुसार ध्यान दिया गया है।

बता दें ट्रेलर को जारी हुए अभी 24 घटें भी नहीं हुए है और इसे यूट्यूब पर 8 लाख बार देखा जा चुका है। फिल्म में कैटरीना ( नूर) और आदित्य ( फिरदौस) की भूमिका में होंगे। इनके अलावा तब्बू भी अहम किरदार में है।

वे फिल्म में कैटरीना की मां के किरदार में नजर आएंगी। इस से पहले अभिनेत्री तब्बू ‘हैदर’ में शाहिद कपूर की मां के किरदार में नजर आईं थीं, ट्रेलर में साफ तौर से दिखाया गया है कि फिरदौस और नूर की मोहब्बत को और पेचीदा बनाने में तब्बू अहम रोल अदा कर रही है। बाकी तो कहानी में क्या क्या मोड़ आएंगे ये तो 12  फरवरी को ही पता चलेगा।

देखें ट्रेलर:

Related Articles

Back to top button