स्पोर्ट्स

देशभर में घूमते हुए इन्दौर पहुंची आईपीएल ट्रॉफी

सेल्फी लेने वालों की भीड़ उमड़ी 

इन्दौर (एजेंसी)। ‘वीवो आईपीएल’ सीज़न 10 (2017) की चमचमाती ट्रॉफी सोमवार को इन्दौर पहुंची। 5 अप्रैल से शुरु हो रहे आईपीएल के प्रमोशन के लिए ट्रॉफी को देशभर के शहरों में पहुंचाया जा रहा है। अहमदाबाद के बाद ट्रॉफी इंदौर पहुंची है। इंदौर के सी -21 माल में जैसे ही ट्रॉफी को आम लोगों के समक्ष प्रदर्शन के लिए उतारा गया वैसे ही खेल प्रेमियों पर आईपीएल का खुमार चढ़ने लगा। देखते ही देखते ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेने वालों की भीड़ उमड पड़ी। हर आँखें ट्रॉफी को निहार रहा था।

देशभर में घूमते हुए इन्दौर पहुंची आईपीएल ट्रॉफी

किंग्स इलेवन पंजाब का अब होम ग्राउंड इंदौर में होने की वजह से ट्रॉफी के प्रदर्शन के दौरान पंजाब के समर्थन में भी लोग नज़र आये। इस दौरान एक्टर करन कुंद्रा ने लोगो के बीच पहुंचकर आईपीएल ट्रॉफी के साथ जमकर सेल्फी ली। जिस समय करण सेल्फी ले रहे थे उस दौरान उनकी फीमेल फैन्स देखकर अपनी खुशी का इजहार अलग ही अंदाज में कर रहे थे। उधर महापौर मालिनी गौड़ भी ट्रॉफी देखने पहुंची। उन्होंने बताया कि इन्दौर में होने वाले मैचों के लिए नगर निगम ने विशेष तैयारी की है।

आईपीएल की ट्रॉफी 10 मार्च से टूर पर है, अभी तक 12 शहरों की यात्रा कर चुकी है। इनमें लखनऊ, जयपुर, चंडीगढ़, दिल्ली, बैगलुरू, अहमदाबाद आदि शामिल है। इन्दौर से यह ट्रॉफी नागपुर, मुम्बई और पुणे जायेगी। आईपीएल ट्रॉफी का देश भ्रमण का यह सफर 31 मार्च को पुणे जाकर पूरा होगा। गौरतलब है की इस बार आईपीएल संस्करण दस की शुरुआत पांच अप्रैल को हैदराबाद के उद्घटान मैच के साथ होगी।

Related Articles

Back to top button