टॉप न्यूज़फीचर्डमनोरंजन

धारा 406 के तहत शिल्पा और उनके पति के खिलाफ FIR दर्ज

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा एक और मुसीबत में फंस गए है. दरअसल मुंबई के ठाणे में एक कपडा व्यापारी ने ने शिल्पा और उनके पति राज के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.  पुलिस ने धारा 406 के तहत धोखाधड़ी और आपराधिक विश्वाश्घात का मामला भी दर्ज किया है. आपको बता दे इससे पहले मुंबई के भिवंडी पुलिस स्टेशन में बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: एक बार फिर करीब आ रहे रणबीर-कटरीना! सामने आई सेल्फी

दरअसल मुंबई की भालोटिया एक्सपोर्ट कंपनी ने राजकुंद्रा की कम्पनी बेस्ट डील प्राइवेट लिमिटेड पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. इस आरोप के अनुसार कुंद्रा की कम्पनी पर 24 लाख रूपए बकाया है. आपको बता दे कि शिल्पा और राज के साथ साथ उनके पार्टनर्स दर्शित इंद्रवन शाह और उदय कोठारी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया था. जानकारी के अनुसार कुंद्रा कि कंपनी ने टीवी विज्ञापनों के जरिए भालोटिया टेक्सटाइल्स की तरफ से बेडशीट की बिक्री के लिए ग्राहकों से पैसे इकट्ठा किए थे लेकिन इसका भुगतान उन्होंने टेक्सटाइल्स कम्पनी को नहीं किया.

ये भी पढ़ें: ये है विनोद खन्ना की वो ख्वाहिशें जो अधूरी रह गईं…

शिकायत में कहा गया है कि भालोटिया एक्सपोर्ट ने दो साल पहले ऑनलाइन खरीदी के लिए कुंद्रा और उनके पार्टनर्स के साथ में मुलाकात की थी. कुंद्रा की कम्पनी ने 1.5 करोड़ रुपये के बेडशीट खरीदे और 1.44 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया और बाकि के पैसे बाद में देने का आश्वाशन दिया, लेकिन इसका भुगतान अभी तक नहीं किया गया. पुलिस इस बारे में जाँच कर रही है और अब कुंद्रा, शिल्पा और उनके पार्टनर्स को नोटिस भेजा जायेगा.

Related Articles

Back to top button