स्पोर्ट्स

धोनी की बेटी ज़ीवा के साथ विराट कोहली की सेल्फी…. इतनी क्यूट कि वायरल हो गई!

dhoni-family_650x400_41459316833एजेन्सी/  नई दिल्ली: मंगलवार को विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की बेटी ज़ीवा  के साथ अपनी एक सेल्फी पोस्ट की। यह फोटो इतनी क्यूट थी कि जल्द ही इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट आ गए और लाइक मिलने लगे। मंगलवार को पोस्ट की गई इस सेल्फी को लोगों ने इतना पसंद किया कि 15 घंटों में इसे 198 हजार लाइक मिल गए और इस पर 5300 से ज्यादा कमेंट्स आ गए।

इस तस्वीर में ज़ीवा ब्लैक टॉप और लेपर्ड प्रिंट वाली लैगिंग में बैठी बेहद मासूम और प्यारी लग रही है। एक हाथ से उसने फोन पकड़ा हुआ है और कान पर लगाया हुआ है। उसके बगल में बैठे विराट कोहली कैमरे की ओर देखते हुए फोटो क्लिक कर रहे हैं।

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कोहली ने लिखा- बेबी ज़ीवा मेरा फोन इस्तेमाल कर रही है और वह यह भी जानती है कि इसे कैसे हैंडल करना है। हाहा बहुत प्यारी…। आप उनकी मासूमियत को देखते हुए सब चीजों से एकदम अलहदा हो जाते हैं। लव इट।

आप खुद ही यह तस्वीर देख लीजिए। आपका दिल भी खुश हो जाएगा।Capture

वैसे Dwayne DJ Bravo के ट्वीट में ज़ीवा को अपने पिता के साथ कूल टाइम बिताते भी देखा गया। साथ में थे खुद ड्वेन ब्रावो और स्पिनर जादूगर हरभजन सिंह।Ceua2OrXIAAXljZ

Related Articles

Back to top button