उत्तराखंड

नशे में धुत लड़के-लड़की ने बीच रोड पर की ये शर्मनाक हरकत

article-2337279-014ff90600001005-21_468x286-300x195देहरादून। उत्तराखंड में एक लड़का और लड़की ने शराब पीकर खूब हंगामा किया। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल ले गई। वहां मेडिकल कराने के बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया। दोनों कॉलेज स्टूडेंट्स है। 

शराब के नशे में धुत थे दोनों

शराब के नशे में धुत देहरादून डीएवी में पढ़ने वाले युवक और युवती ने एसपी सिटी ऑफिस के पीछे स्थित मंदिर के पास जमकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। दून अस्पताल में मेडिकल कराने के बाद दोनों का पुलिस एक्ट में चालान कर दिया गया।

शहर कोतवाल धीरेन्द्र सिंह रावत ने बताया कि मसूरी निवासी युवती और सहस्रधारा निवासी युवक सेंट्रो कार से रेसकोर्स की तरफ से आ रहे थे। नशे में में धुत युवक ने हरिद्वार रोड पर कुछ वाहनों को टक्कर मार दी। इसके बाद युवक-युवती कार समेत रजिस्ट्री ऑफिस वाली गली से एसपी सिटी ऑफिस के पीछे पहुंचे और हल्ला करने लगे। आस-पास के लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

पुलिस ने युवक और युवती को हिरासत में लिया और अस्पताल ले गए। जहां युवती और युवक पुलिस से भी गाली-गलौज पर उतर आए। बामुश्किल दोनों का मेडिकल कराया गया। पुलिस ने के अनुसार युवती ने अपना नाम नंदनी निवासी मसूरी और युवक ने अंकित बताया। दोनों की उम्र 20 साल के करीब है। बता दें कि इससे पहले यहां कुछ लोग आए थे उन लोगों ने भी नशे में काफी हंगामा किया था।

 

Related Articles

Back to top button