मनोरंजन

नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक, कहा यंहा दर लगता है तो चले जाओ

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह के देश का माहौल ठीक नहीं वाले बयान पर राजनीति तेज हो गई है। कुछ पार्टियां नसीरुद्दीन साथ खड़ी हो गई है तो बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास ने कहा है कि किसी को भी देश में डरने की जरूरत नहीं है। लेकिन इस सबके बीच उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना के प्रमुख अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए पाकिस्तान का टिकट बुक कर दिया है। यही नहीं अमित जानी ने ये टिकट नसीरुद्दीन शाह के घर पर भिजवा दिया है। अमित जानी ने नसीरुद्दीन शाह के लिए 14 अगस्त, 2019 का मुंबई से कराची का टिकट बुक किया है।

उन्होंने कहा है कि अगर उन्हें हिंदुस्तान में डर लगता है तो वह बिना देरी किए पाकिस्तान जा सकते हैं। 14 अगस्त को पाकिस्तान का आजादी दिवस है और 15 अगस्त तक हमारे देश से एक गद्दार कम हो जाएगा। उन्होंने तंज कसते हुए ये भी लिखा कि अगर उन्हें डर लग रहा है तो वह हनुमान चालीसा भी पढ़ सकते हैं, क्योंकि अब तो वैसे भी हनुमान जी को मुसलमान बताया गया है। अब वह इस्लाम से खारिज नहीं होंगे। उन्होंने ये भी ऐलान किया कि जिसको भी देश में डर लगता है वह पाकिस्तान जा सकते हैं, इसका इंतजाम उनका संगठन करवाएगा। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जब गोरखपुर के सांसद थे, तब उन्होंने भी कहा था कि जिसको हिंदुस्तान में डर लगता है वह पाकिस्तान चले जाएं।

हम उनका वादा निभा रहे हैं। अमित जानी वही व्यक्ति हैं, जिन्होंने लखनऊ और दिल्ली में #Yogi4PM के पोस्टर लगवाए थे। इन पोस्टरों में उन्होंने योगी आदित्यनाथ को प्रधानमंत्री बनाने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हटाने की मांग की थी। आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बुलंदशहर हिंसा का हवाला देकर देश के माहौल की बात कर रहे हैं। शाह ने कहा देश में इन दिनों इंस्पेक्टर की हत्या से ज्यादा गाय की हत्या को तवज्जो दी जा रही है, ऐसे माहौल में उन्हें अपने बच्चों को लेकर फिक्र होती है। नसीरुद्दीन शाह के इस बयान पर बीजेपी का कहना है कि बड़े एक्टर ने बहुत छोटी बात कही, जबकि कांग्रेस ने शाह के बयान का समर्थन किया है।

Related Articles

Back to top button