मनोरंजन

नहीं थी प्रेग्नेंट, ठोकूंगी 100 करोड़ का मुकदमाः पूनम पांडे

दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ 371160-poonam-pandey-700-new-1453376274पूनम पांडे के प्रेग्नेंट होने की खबर मीडिया में आने के बाद पूनम मीडिया कर्मियों से बेहद खफा नजर आ रहीं हैं। हमेशा विवादों में रहने वाली मॉडल से अभिनेत्री बनी पांडे ने इन खबरों को दरकिनार किया है। इन खबरों से दुखी पूनम पांडे ने फैसला किया है कि वह 100 करोड़ रुपए का मानहानी का दावा ठोकेंगी।पूनम द्वारा कथित तौर पर पेट में पल रहे बच्चे का गर्भपात कराने की अफवाह ने उन्हें बेहद दुख पहुंचाया है। इस बारे में पूनम कहना है कि “मैं उस वक्त अपनी शूटिंग में व्यस्त थी जैसे ही मैंने इस खबर के बारे में सुना मैं बहुत परेशान हो गई थी। मैंने तुरन्त अपने मैनेजर को कॉल करके पूरी बात पता लगाने के लिए कहा।”

पूनम ने आगे कहा कि “मैंने रिपोर्टर को भी बुलाया और बहुत ही विनम्र तरीके से पूछा कि ‘आपने जो लिखा है क्या उसका कोई सबूत है आपके पास। बड़े आश्चर्य की बात है कि उनके पास कोई सबूत नहीं था।  मैं वास्तव में इस तरह की पत्रकारिता से हैरान थी लोग इतने गैर जिम्मेदार कैसे हो सकते है। इससे मुझे बहुत दुख पहुंचा है।”

पूनम ने कहा कि वह 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगी, जिससे किसी भी सेलिब्रिटी के खिलाफ इस तरह का कुछ भी लिखने से पहले ये 100 बार सोचेंगे।उन्होंने आगे कहा कि “मुझे इस बात की बेहद नाराजगी है कि कोई कैसे बिना सबूत के किसी पर प्रेगनेंट होने और अबॉर्शन कराने का इल्जाम लगा सकता है। पूनम ने कहा कि वह किसी को इस तरह का हक नहीं देती हैं कि कोई उनके बारे इस तरह का लिखे। “

Related Articles

Back to top button