Entertainment News -मनोरंजन

‘नीरजा’ को मिल रही तारीफ का क्रेडिट सोनम ने टीम को दिया

दस्तक टाइम्स एजेंसी/ neerja_650x488_41455873962 (1)सोनम कपूर की कोई भी फ़िल्म सफ़ल हो या असफल, सोनम के अभिनय की तारीफ़ कम ही होती है। कई बार तो फ़िल्म की नाकामी का सेहरा भी सोनम के कमज़ोर अभिनय को पहना दिया जाता है और कहा जाता है कि सोनम के कमजोर अभिनय की वजह से फ़िल्म कुछ ख़ास नहीं कर पाई। मगर इस बार सोनम की तारीफ हो रही है।

इस बार जैसे ही सोनम के हाथ मज़बूत कहानी और दमदार किरदार हाथ लगा, उन्होंने दिखा दिया कि वह भी अच्छी एक्टिंग कर सकती हैं। फ़िल्म ‘नीरजा’ में सोनम के अभिनय की बेहद सराहना हो रही है और कई जगह कहा जा रहा है कि यह सोनम के जीवन का सबसे बेहतरीन अभिनय है।

सोनम ने अपनी इतनी तारीफ़ के बाद फ़िल्म “नीरजा” के लिए पूरी टीम को क्रेडिट दिया है। सोनम ने कहा, “मैं इस सराहना का सेहरा अकेले अपने सर नहीं ले सकती। इसमें मेरे निर्माता अतुल कस्बेकर और निरसेशक राम माधवानी का बड़ा हाथ है जिन्होंने नीरजा को मुझमें देखा और इस किरदार के लिए मुझे तैयार किया। तभी मैं इस भूमिका को निभा पाई।”

सोनम ने आगे कहा, “मैं जो भी फ़िल्म करती हूं, उसमें अपनी ग्रोथ देखती हूं कि बतौर एक्टर और बतौर इंसान, इसमें मेरी क्या ग्रोथ है और उसी हिसाब से मैं आगे बढ़ती हूं और सीखती हूं। नीरजा भी मेरे लिए ऐसी ही एक फ़िल्म और किरदार है जिसने मुझे बहुत कुछ सिखाया है।”

 

Related Articles

Back to top button