राज्य

नेत्रहीन युवती से दो युवकों ने किया दुष्कर्म

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के ओट थाना क्षेत्र में एक नेत्रहीन युवती के साथ दो युवकों द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बालीचौकी इलाके में रहने वाले युवकों ने पड़ेास में रहने वाली युवती के साथ उक्त वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने युवती ​की शिकायत पर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया तक पहुंच गया दीपिका-कटरीना का ये झगड़ा!

नेत्रहीन युवती से दो युवकों ने किया दुष्कर्ममंडी एसएसपी कुलभूषण वर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंडी जिले के औट थानाक्षेत्र के तहत आने वाले बालीचौकी इलाके में दो युवकों ने बीती रात दुष्कर्म किया. आरोपी युवक पड़ोस में रहने वाली नेत्रहीन युवती को घर में अकेला देखकर उसके कमरे में घुस गए. नेत्रहीन होने का फायदा उठाकर दोनों ने उसके साथ घटना को अंजाम दिया. युवती ने घरवालों के वापस लोटने पर उन्हें आपबीती बताई. परिजनों ने इसकी सूचना बालीचौकी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें: ‘लगावेलू तू लिपस्टिक’ गाने वाले भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने सपा ज्वाइन किया

बालीचौकी पुलिस टीम ने पड़ोस में ही रहने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 34 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवती की मेडिकल जांच करवाई गई है और दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. परिजन के अनुसार वे एक विवाह समारोह में गए थे, जहां से लौटने पर उन्हें घटना के बारे में पता चला.

 

Related Articles

Back to top button